Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » इंडोनेशिया ओपन : मुख्य ड्रॉ में पहुंची अश्विनी-मनु की जोड़ी

इंडोनेशिया ओपन : मुख्य ड्रॉ में पहुंची अश्विनी-मनु की जोड़ी

जकार्ता, 30 मई (आईएएनएस)। भारत की मिश्रित युगल की मनु अट्टरी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने सोमवार को इंडोनेशिया ओपन सुपरसीरीज प्रीमियर बैडमिंटन टूर्नामेंट के मुख्य ड्रॉ के लिए क्वालीफाई कर लिया।

भारत की इस जोड़ी ने इंडोनेशिया की हेन्ड्रा तानजाया और मोनिका इंटान टुटिहार्टा को 23 मिनट चले मुकाबले में 21-18, 21-13 से मात देकर दूसरे क्वालीफाइंग दौर में जगह बनाई।

इसके बाद अश्विनी-मनु की जोड़ी ने स्थानीय जोड़ी डिडिट जुआंग और केशय नुरविटा हनाडिआ को 33 मिनट चले मुकाबले में 19-21,21-10 और 21-11 से मात देकर मुख्य ड्रॉ में जगह बनाई।

मंगलवार को उनका सामना सिंगापुर की योंग केई टेरी ही और वेई हान टान की जोड़ी से होगा।

मंगलवार को भारत की स्टार महिला खिलाड़ी सायना नेहवाल भी चीनी ताइपे की पाई यु पो से महिला एकल के पहले दौर में भिडें़गी। सायना को इस टूर्नामेंट में आठवीं वरीयता प्राप्त है।

बुधवार को मनु पुरुष युगल में बी सुमिथ रेड्डी के साथ मुकाबले खेलेंगे तो वहीं अश्विनी महिला युगल में ज्वाला गुट्टा के साथ जोड़ी बनाएंगी।

इंडोनेशिया ओपन : मुख्य ड्रॉ में पहुंची अश्विनी-मनु की जोड़ी Reviewed by on . जकार्ता, 30 मई (आईएएनएस)। भारत की मिश्रित युगल की मनु अट्टरी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने सोमवार को इंडोनेशिया ओपन सुपरसीरीज प्रीमियर बैडमिंटन टूर्नामेंट के म जकार्ता, 30 मई (आईएएनएस)। भारत की मिश्रित युगल की मनु अट्टरी और अश्विनी पोनप्पा की जोड़ी ने सोमवार को इंडोनेशिया ओपन सुपरसीरीज प्रीमियर बैडमिंटन टूर्नामेंट के म Rating:
scroll to top