Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » ढाका प्रीमियर लीग में नई चुनौतियों के लिए उत्साहित मशरफे

ढाका प्रीमियर लीग में नई चुनौतियों के लिए उत्साहित मशरफे

ढाका, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। बांग्लादेश की क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे बिन मुर्तजा को ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) की टीम कालाबागान क्रिरा चक्र के कप्तान के तौर पर मिलने वाली चुनौतियों का इंतजार है।

वेबसाइट ‘बीडीन्यूज24 डॉट कॉम’ के अनुसार, 32 वर्षीय क्रिकेट खिलाड़ी पिछले दो दिनों से टीम के साथ अभ्यास कर रहे हैं।

मुर्तजा ने रविवार को कहा, “कालाबागान की ओर से खेलने के लिए काफी उत्साहित हूं। मैंने एक बार सिटी क्लब के लिए खेला था। मैंने अबाहानी, मोहम्मेदान और बिमान जैसी टीमों के लिए भी खेला है।”

उन्होंने आगे कहा, “आप जानते हैं कि कुछ चीजें शब्दों में बयां नहीं की जा सकती और यह उनमें से एक है। मुझे काफी उत्साह महसूस हो रहा है। इस तरह की टीम के लिए खेलना निश्चित तौर पर एक चुनौती है।”

मुर्तजा ने कहा कि वह इस चीज की घोषणा नहीं करना चाहते हैं कि उनकी टीम विजेता होगी, लेकिन कहीं न कहीं जहन में यह इच्छा है।

ढाका प्रीमियर लीग में नई चुनौतियों के लिए उत्साहित मशरफे Reviewed by on . ढाका, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। बांग्लादेश की क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे बिन मुर्तजा को ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) की टीम कालाबागान क्रिरा चक्र के कप्तान के तौर पर ढाका, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। बांग्लादेश की क्रिकेट टीम के कप्तान मशरफे बिन मुर्तजा को ढाका प्रीमियर लीग (डीपीएल) की टीम कालाबागान क्रिरा चक्र के कप्तान के तौर पर Rating:
scroll to top