Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » केरल ने मंदिर त्रासदी के बाद केंद्र से मांगे 117 करोड़ रुपये

केरल ने मंदिर त्रासदी के बाद केंद्र से मांगे 117 करोड़ रुपये

तिरुवनंतपुरम, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। केरल सरकार ने कोल्लम जिले के परावूर स्थित पुत्तिंगल देवी मंदिर में हुए अग्निकांड को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने का अनुरोध करते हुए केंद्र सरकार से 117 करोड़ रुपये की मांग की है, ताकि इससे हुए नुकसान की भरपाई की जा सके।

मुख्यमंत्री ओमन चांडी ने यहां संवाददाताओं से कहा, “हमारे राजस्व सचिव सोमवार को मेरा पत्र केंद्र सरकार को सौपेंगे, जिसमें केंद्र से मंदिर में हुए अग्निकांड को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने का अनुरोध किया गया है।”

इस मंदिर परिसर में 10 अप्रैल को रविवार तड़के आतिशबाजी कार्यक्रम के दौरान पटाखों के एक ढेर में भयंकर आग लग गई थी, जिसमें 114 लोगों की मौत और 350 से ज्यादा लोग घायल हुए थे।

इस हादसे में 150 घर तबाह हो गए और एक किलोमीटर वर्ग के दायरे में फसलें भी बर्बाद हो गईं।

केरल ने मंदिर त्रासदी के बाद केंद्र से मांगे 117 करोड़ रुपये Reviewed by on . तिरुवनंतपुरम, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। केरल सरकार ने कोल्लम जिले के परावूर स्थित पुत्तिंगल देवी मंदिर में हुए अग्निकांड को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने का अनुरोध करते तिरुवनंतपुरम, 18 अप्रैल (आईएएनएस)। केरल सरकार ने कोल्लम जिले के परावूर स्थित पुत्तिंगल देवी मंदिर में हुए अग्निकांड को राष्ट्रीय आपदा घोषित करने का अनुरोध करते Rating:
scroll to top