Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » स्नूकर दिग्गज डेविस ने लिया संन्यास

स्नूकर दिग्गज डेविस ने लिया संन्यास

शेफील्ड (इंग्लैंड), 18 अप्रैल (आईएएनएस)। छह बार के विश्व विजेता स्टीव डेविस ने रविवार को स्नूकर खेल जगत से 38 साल के पेशेवर करियर के बाद अपने संन्यास की घोषणा की।

ब्रिटेन के 58 वर्षीय स्नूकर खिलाड़ी ने पिछले सप्ताह विश्व चैम्पियनशिप के पहले क्वालीफाइंग दौर में फेरगल ओ ब्राएन को 4-0 से मात दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, डेविस के प्रशंसकों ने खड़े होकर उनके लिए तालियां बजाते हुए उन्हें अलविदा कहा था। हालांकि, वह एक विशेषज्ञ कमेंटेटर और बीबीस स्पोर्ट के लिए विश्लेषक के तौर पर काम करना जारी रखेंगे।

डेविस ने अपने पिता बिल की इच्छा को पूरा करने के लिए विश्व चैम्पियनशिप में जाने का फैसला लिया था। उनके पिता उन्हें आखिरी बार लाइव स्ट्रीमिग में देखना चाहते थे।

अपने करियर के दौरान डेविस ने छह विश्व खिताब, छह ब्रिटेन चैम्पियनशिप और तीन बार मास्टर्स खिताब जीते हैं।

डेविस को 1988 में ‘बीबीसी स्पोटर्स पर्सनेलिटी ऑफ दि ईयर’ के खिताब से भी नवाजा जा चुका है।

स्नूकर दिग्गज डेविस ने लिया संन्यास Reviewed by on . शेफील्ड (इंग्लैंड), 18 अप्रैल (आईएएनएस)। छह बार के विश्व विजेता स्टीव डेविस ने रविवार को स्नूकर खेल जगत से 38 साल के पेशेवर करियर के बाद अपने संन्यास की घोषणा क शेफील्ड (इंग्लैंड), 18 अप्रैल (आईएएनएस)। छह बार के विश्व विजेता स्टीव डेविस ने रविवार को स्नूकर खेल जगत से 38 साल के पेशेवर करियर के बाद अपने संन्यास की घोषणा क Rating:
scroll to top