Monday , 23 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » आईपीएल : दिल्ली के सामने 192 रनों की चुनौती (लीड-1)

आईपीएल : दिल्ली के सामने 192 रनों की चुनौती (लीड-1)

बेंगलुरू, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। कप्तान विराट कोहली (79) और अब्राहम डिविलियर्स (55) की तूफानी अर्धशतकीय पारियों की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने रविवार को एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में जारी इंडियन प्रीमिलर लीग के नौवें संस्करण के अपने दूसरे मुकाबले में दिल्ली डेयरडेविल्स के सामने 192 रनों का लक्ष्य रखा है।

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी बेंगलोर की टीम ने निर्धारित 20 ओवरों में पांच विकेट पर 191 रन जोड़े। कोहली ने 48 गेंदों का सामना कर सात चौके और तीन छक्के लगाए जबकि डिविलियर्स ने 33 गेंदों पर नौ चौके और एक छक्का लगाया। इन दोनों ने शून्य के कुल योग पर क्रिस गेल (0) का विकेट गिरने के बाद दूसरे विकेट के लिए 107 रन जोड़े।

डिविलियर्स कार्लोस ब्राथवेट की गेंद पर मोहम्मद समी द्वारा कैच किए गए। कोहली हालांकि इसके बाद भी नहीं रुके और शेन वॉटसन (33) के साथ तीसरे विकेट के लिए 63 रन जोड़े। वॉटसन ने 170 के कुल योग पर आउट होने से पहले 19 गेंदों पर तीन छक्के और दो चौके लगाए।

सरफराज खान एक रन पर रन आउट हुए। कोहली का विकेट 177 रन के कुल योग पर गिरा जबकि केदार जाधव और डेविड वीज ने क्रमश: नाबाद 9 और पांच रन बनाए।

दिल्ली की ओर से समी ने दो सफलता हासिल की। कप्तान जहीर खान को गेल के रूप में एक सफलता मिली जबकि ब्राथवेट ने डिविलियर्स को आउट किया।

आईपीएल : दिल्ली के सामने 192 रनों की चुनौती (लीड-1) Reviewed by on . बेंगलुरू, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। कप्तान विराट कोहली (79) और अब्राहम डिविलियर्स (55) की तूफानी अर्धशतकीय पारियों की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने रविवार को बेंगलुरू, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। कप्तान विराट कोहली (79) और अब्राहम डिविलियर्स (55) की तूफानी अर्धशतकीय पारियों की मदद से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर टीम ने रविवार को Rating:
scroll to top