Monday , 23 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » एयरएशिया की सस्ते किराए की पेशकश

एयरएशिया की सस्ते किराए की पेशकश

बेंगलुरू, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। किफायती विमानन सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी, एयरएशिया ने सप्ताह भर के प्रचार अभियान के तहत घरेलू मार्ग पर 999 रुपये और अंतर्राष्ट्रीय मार्ग पर 2,999 रुपये किराए की विशेष पेशकश रविवार को की। यह किराया एक तरफ की यात्रा का होगा।

एयरएशिया के वाणिज्यिक प्रमुख स्पेंसर ली ने एक बयान में कहा, “हम 22 देशों में 100 से अधिक गंतव्यों के लिए सेवाएं संचालित करते हैं, और सप्ताह भर के इस प्रचार अभियान के जरिए हमें भरोसा है कि कई लोगों को कुछ सर्वश्रेष्ठ यात्रा योजना का एक मौका मिलेगा।”

इस पेशकश के तहत 18-24 अप्रैल के बीच टिकट बुक किए जा सकते हैं। इसके तहत घरेलू गंतव्यों में बेंगलुरू, दिल्ली, कोच्चि, विशाखापत्तनम, चंडीगढ़, गोवा, गुवाहाटी, इंफाल, पुणे और जयपुर शामिल हैं। जबकि अंतर्राष्ट्रीय गंतव्यों में कुआलालंपुर, बैंकाक, बाली, मेलबर्न, पर्थ और मनीला जैसे गंतव्य 22 देशों के 100 शहरों में शामिल हैं।

यह पेशकश एकतरफा यात्रा के लिए एक अक्टूबर, 2016 से 22 मई, 2017 तक लागू है।

एयरएशिया की सस्ते किराए की पेशकश Reviewed by on . बेंगलुरू, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। किफायती विमानन सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी, एयरएशिया ने सप्ताह भर के प्रचार अभियान के तहत घरेलू मार्ग पर 999 रुपये और अंतर्राष्ट बेंगलुरू, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। किफायती विमानन सेवा मुहैया कराने वाली कंपनी, एयरएशिया ने सप्ताह भर के प्रचार अभियान के तहत घरेलू मार्ग पर 999 रुपये और अंतर्राष्ट Rating:
scroll to top