Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » छग : आईआईएम में दीक्षांत से पहले ‘पास’ करने का खेल!

छग : आईआईएम में दीक्षांत से पहले ‘पास’ करने का खेल!

रायपुर, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) का पांचवां दीक्षांत समारोह 18 अप्रैल को होने जा रहा है। इससे पहले वॉट्सएप के जरिए कुछ छात्र चर्चा कर रहे हैं कि राजनीतिक दबाव के कारण पीजीपी 2014-16 के तीन छात्रों को ‘ग्रेस मार्क्‍स’ देकर पास किया जा रहा है।

चर्चा है कि इन छात्रों ने सप्लीमेंट्री परीक्षा दी थी, जिसमें पास नहीं हो पाए। इन्हें पास होने के लिए 5 सीजीपीए की जरूरत है, लेकिन छात्रों को महज 4.5 सीजीपीए हासिल हुए हैं। चर्चा है कि 14 अप्रैल को फैकल्टीज काउंसिल की मीटिंग में इन सभी को ग्रेस मार्क्‍स दे दिया गया।

आईआईएम-रायपुर के पीआरओ मुकेश कुमार का हालांकि कहना है कि फेल को पास करने का कोई भी निर्णय नहीं लिया गया है। इन छात्रों के कटऑफ मार्क्‍स को लेकर निर्णय होना है।

गौरतलब है कि आईआई का दीक्षांत 18 अप्रैल को शाम 4 :15 बजे सेजबहार स्थित परिसर में आयोजित होगा। इसमें केंद्रीय मानव संसाधन विकास मंत्री स्मृति ईरानी मुख्य अतिथि के रूप में शिरकत करेंगी। अध्यक्षता राज्य के मुख्यमंत्री डॉ.रमन सिंह करेंगे।

छग : आईआईएम में दीक्षांत से पहले ‘पास’ करने का खेल! Reviewed by on . रायपुर, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) का पांचवां दीक्षांत समारोह 18 अप्रैल को होने जा रहा है। इससे पहल रायपुर, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। छत्तीसगढ़ के रायपुर स्थित इंडियन इंस्टीट्यूट ऑफ मैनेजमेंट (आईआईएम) का पांचवां दीक्षांत समारोह 18 अप्रैल को होने जा रहा है। इससे पहल Rating:
scroll to top