Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » अबाहानी में होगा गेंदबाज तस्कीन का सपना सच

अबाहानी में होगा गेंदबाज तस्कीन का सपना सच

ढाका, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद को ढाका प्रीमियर डिविजन क्रिकेट लीग में अबाहानी के लिए खेलने का इंतजार है।

वेबसाइट ‘बीडीन्यूज24 डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, अवैध गेंदबाजी के लिए अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से प्रतिबंधित किए गए युवा गेंदबाज को देश के प्रतिष्ठित और ऐतिहासिक क्लब से खेलने का इंतजार है।

तस्कीन ने शनिवार को कहा, “मैं अपना बेहतरीन प्रदर्शन करने और कुछ यादगार करने की कोशिश करूंगा। बांग्लादेश में ढाका प्रीमियर लीग सबसे बड़ी लीग है। हर किसी का यहां कुछ बड़ा करने का लक्ष्य है।”

अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से प्रतिबंधित किए जाने के बाद बावजूद भी तस्कीन घरेलू क्रिकेट मैचों में हिस्सा ले सकते हैं।

इस बार ढाका प्रीमियर लीग टीम अबाहानी के कोच खालिद मोहम्मद सुजोन हैं।

बांग्लादेश में ढाका प्रीमियर लीग का आरंभ 22 अप्रैल को होगा।

खालिद के बारे में तस्कीन ने कहा, “सुजोन सर की टीम में खेलना अपने करीबी अभिभावक की निगरानी में खेलने जैसा है। उन्होंने मुझे बीपीएल के सेमीफाइनल में खेलने के लिए चुना था। वह जानते हैं कि मुझे कैसे अनुशासन में रखना है और अच्छे परिणाम हासिल करना है। मैं हमेशा से उनकी टीम में खेलना चाहता था।”

अबाहानी में होगा गेंदबाज तस्कीन का सपना सच Reviewed by on . ढाका, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद को ढाका प्रीमियर डिविजन क्रिकेट लीग में अबाहानी के लिए खेलने का इंतजार है। वेबसाइट 'बीडीन्यूज24 ढाका, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। बांग्लादेश के तेज गेंदबाज तस्कीन अहमद को ढाका प्रीमियर डिविजन क्रिकेट लीग में अबाहानी के लिए खेलने का इंतजार है। वेबसाइट 'बीडीन्यूज24 Rating:
scroll to top