Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » मैं फिल्म में अभिनय के लिए पैसे नहीं लेता : शाहरुख

मैं फिल्म में अभिनय के लिए पैसे नहीं लेता : शाहरुख

मुंबई, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा कि वह फिल्मों में अभिनय के लिए पैसे नहीं लेते। वह विज्ञापन, स्टेज शो, अन्य कार्यक्रमों और लाइव शो के लिए पैसे लेते हैं।

शाहरुख ने इंडिया टीवी पर प्रसारित शो ‘आप की अदालत’ में कहा, “मैं अभिनय के लिए पैसे नहीं लेता। मैं सिर्फ विज्ञापन, कार्यक्रम और लाइव शो के लिए पैसे लेता हूं। मैं निर्माताओं से कहता हूं कि यदि फिल्म हिट होगी, तो वो जो देना चाहें, दे सकते हैं।”

उन्होंने कहा, “मैं व्यवसाय के रूप में फिल्मों में अभिनय नहीं करता। यह मेरे लिए सबसे बड़ी बात है जो मैं फिल्मों में अभिनय के लिए कर सकता हूं। मेरे जीवन की सबसे बड़ी तमन्ना यही रहती है कि अधिक से अधिक लोग मेरी फिल्म देखें और खुश हों। मैं एक दिन भारत पर फिल्म बनाना चाहता हूं।”

उन्होंने कहा, “मैं इस तरह के मामलों में बड़ा राष्ट्रवादी हूं..जिसे दुनिया के लोग देखें और कहें की यह फिल्म भारत में बनी है। इसलिए मैं इसका हिस्सा बनना चाहता हूं।”

टीवी शो के होस्ट रजत शर्मा ने शाहरुख को 22 साल पुरानी याद दिलाई जब उन्होंने ‘आप की अदालत’ में यह दावा किया था कि वह मेगास्टार अमिताभ बच्चन की तुलना में ज्यादा अच्छे अभिनेता हैं।

इस पर शाहरुख ने कहा, “मुझे अब पता चला है कि 22 साल पहले मुझे नहीं पता था कि महान अभिनेता क्या होता है। यह शिक्षा की कमी थी। मेरा अहंकार खालिस बचपना था। यहां तक की अब 50 साल की उम्र में भी मैं कई बार बचपना करता हूं।”

शाहरुख की फिल्म ‘फैन’ शुक्रवार को रिलीज हुई है।

मैं फिल्म में अभिनय के लिए पैसे नहीं लेता : शाहरुख Reviewed by on . मुंबई, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा कि वह फिल्मों में अभिनय के लिए पैसे नहीं लेते। वह विज्ञापन, स्टेज शो, अन्य कार्यक्रमों और लाइव श मुंबई, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने कहा कि वह फिल्मों में अभिनय के लिए पैसे नहीं लेते। वह विज्ञापन, स्टेज शो, अन्य कार्यक्रमों और लाइव श Rating:
scroll to top