Monday , 23 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » बीपीएल टीम बारिसा बुल्स के सह-मालिक पर आजीवन प्रतिबंध

बीपीएल टीम बारिसा बुल्स के सह-मालिक पर आजीवन प्रतिबंध

ढाका, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) की टीम बारिसा बुल्स के सह-मालिक रिजवान बिन फारुख पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने आजीवन प्रतिबंध लगाया है।

वेबसाइट ‘बीडीन्यूज24 डॉट कॉम’ के अनुसार, पिछले माह एशिया कप फाइनल के बाद पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान फारुख ने ‘टोटल स्पोर्ट्स मार्केटिंग’ प्रमुख मोइनुल हक चौधरी पर हमला किया था।

‘टोटल स्पोर्ट्स मार्केटिंग’ के पास एशिया कप टूर्नामेंट के अधिकार हैं।

बीसीबी के उपाध्यक्ष और इसकी अनुशासनात्मक समिति के प्रमुख ए.जी.एम. नसीर ने कहा कि बोर्ड की छवि को बनाए रखने के लिए इस तरह की कड़ी कार्रवाई करने की जरूरत है।

बीसीबी की अनुशासन समिति द्वारा की गई जांच पूरी होने के बाद शनिवार को फारुख के खिलाफ इस कार्रवाई की घोषणा की गई थी।

फारुख 1996 शेयर बाजार घोटाला मामले में भी आरोपी है और इस प्रतिबंध से पहले उसे गंभीर अनियमितताओं के लिए चटगांव स्टॉक एक्सचेंज की कार्यकारी समिति से भी बाहर निकाला गया था।

नसीर ने कहा, “इतने बड़े टूर्नामेंट के फाइनल के दौरान अपने कृत्यों के कारण फारुख बीसीब की छवि को काफी क्षति पहुंचा चुके हैं।”

उन्होंने आगे कहा, “फारुख को बीसीबी द्वारा प्रतिबंधित कर दिया गया है। वह अब किसी भी क्लब या टीम को खरीद नहीं सकते और न ही किसी क्रिकेट के मैदान या स्टेडियम में प्रवेश कर सकते हैं।”

नसीर ने कहा कि फारुख के कृत्यों के लिए उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी।

बीपीएल टीम बारिसा बुल्स के सह-मालिक पर आजीवन प्रतिबंध Reviewed by on . ढाका, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) की टीम बारिसा बुल्स के सह-मालिक रिजवान बिन फारुख पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने आजीवन प्रति ढाका, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। बांग्लादेश प्रीमियर लीग (बीपीएल) की टीम बारिसा बुल्स के सह-मालिक रिजवान बिन फारुख पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड (बीसीबी) ने आजीवन प्रति Rating:
scroll to top