Tuesday , 24 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » मोंटे कार्लोस के फाइनल में आमने-सामने होंगे नडाल, मोंफिल्स

मोंटे कार्लोस के फाइनल में आमने-सामने होंगे नडाल, मोंफिल्स

पेरिस, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। मोंटे कार्लोस मास्टर्स में शनिवार को हुए मुकाबले में एंडी मरे को मात देने के बाद फाइनल में पहुंचे राफेल नडाल का मुकाबला गेल मोंफिल्स से होगा।

अगर नडाल फाइनल में जीत हासिल करते हैं, तो यह उनका नौंवा खिताब होगा।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ के अनुसार, नडाल ने शनिवार को सेमीफाइनल मुकाबले में एंडी नरे को 2-6, 6-4, 6-2 से मात देकर फाइनल में प्रवेश किया।

अपनी जीत के बाद नडाल ने कहा, “फाइनल स्तर पर वापसी करने से अच्छा लग रहा है। हर वर्ष अलग होता है। मैं हमेशा एक जैसा नहीं रहूंगा। मैं हर दिन बेहतर खेलना चाहता हूं।”

टूर्नामेंट के फाइनल में नडाल का मुकाबला मोंफिल्स से होगा, जिन्होंने सेमीफाइनल मुकाबले में जो विल्फ्रिएड तसोंगा को हराकर फाइनल में प्रवेश किया है।

मोंटे कार्लोस के फाइनल में आमने-सामने होंगे नडाल, मोंफिल्स Reviewed by on . पेरिस, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। मोंटे कार्लोस मास्टर्स में शनिवार को हुए मुकाबले में एंडी मरे को मात देने के बाद फाइनल में पहुंचे राफेल नडाल का मुकाबला गेल मोंफिल्स पेरिस, 17 अप्रैल (आईएएनएस)। मोंटे कार्लोस मास्टर्स में शनिवार को हुए मुकाबले में एंडी मरे को मात देने के बाद फाइनल में पहुंचे राफेल नडाल का मुकाबला गेल मोंफिल्स Rating:
scroll to top