Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » अमिताभ राष्ट्रपति बनने योग्य : शत्रुघ्न सिन्हा

अमिताभ राष्ट्रपति बनने योग्य : शत्रुघ्न सिन्हा

पटना, 17 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने यहां गुरुवार को कहा कि अभी उन्हें अमिताभ बच्चन की तरह राजनीति से संन्यास लेने की जरूरत नहीं है, अमिताभ तो राष्ट्रपति बनने की योग्य हैं।

राजनीति से संन्यास लेने की किसी संभावना से इन्कार करते हुए शत्रुघ्न ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) में हैं और रहेंगे। उन्होंने कहा कि भाजपा में वह उपेक्षित नहीं हैं।

पटना में संवाददाताओं से बातचीत करते हुए उन्होंने फिल्म अभिनेता अमिताभ बच्चन की तरह राजनीति से संन्यास लेने के सवाल पर कहा, “अभी राजनीति से संन्यास लेने की जरूरत नहीं है। अभी इसके लिए बहुत समय है।”

उन्होंने कहा, “अमिताभ मेरे काफी करीबी दोस्तों में से हैं और उनमें भारत के राष्ट्रपति बनने की योग्यता है।”

पार्टी में उपेक्षित होने के प्रश्न पर पटना साहिब के सांसद सिन्हा ने कहा कि वह पूरी तरह भाजपा में हैं और आगे भी रहेंगे। पार्टी में उपेक्षित होने का सवाल ही पैदा नहीं होता।

पार्टी के साथ नाराजगी के सवाल पर उन्होंने कहा कि कई बर्तन जब साथ रहेंगे तो कभी-कभी टकराएंगे ही। अब वक्त पीछे देखने का नहीं, आगे बढ़ने का है।

अमिताभ राष्ट्रपति बनने योग्य : शत्रुघ्न सिन्हा Reviewed by on . पटना, 17 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने यहां गुरुवार को कहा कि अभी उन्हें अमिताभ बच्चन की तरह रा पटना, 17 मार्च (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के वरिष्ठ नेता और फिल्म अभिनेता शत्रुघ्न सिन्हा ने यहां गुरुवार को कहा कि अभी उन्हें अमिताभ बच्चन की तरह रा Rating:
scroll to top