WordPress database error: [Duplicate entry 'content_before_add_post' for key 'option_name']
INSERT INTO wp_options ( option_name, option_value, autoload ) VALUES ( 'content_before_add_post', 'yes', 'no' )

नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने गुरुवार को कहा कि वह जब भी विराट कोहली को बल्लेबाजी करते देखते हैं तो उन्हें सचिन तेंदुलकर की याद आ जाती है। वॉ ने स्पोर्ट्स टुडे से कहा, “इस समय कोहली टी-20 के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। उनका औसत 50 का […]" />

Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » तेंदुलकर की याद दिलाते हैं कोहली : स्टीव वॉ

तेंदुलकर की याद दिलाते हैं कोहली : स्टीव वॉ

नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने गुरुवार को कहा कि वह जब भी विराट कोहली को बल्लेबाजी करते देखते हैं तो उन्हें सचिन तेंदुलकर की याद आ जाती है।

वॉ ने स्पोर्ट्स टुडे से कहा, “इस समय कोहली टी-20 के सर्वश्रेष्ठ बल्लेबाज हैं। उनका औसत 50 का है। मैं जब भी मैदान में उन्हें देखता हूं तो मुझे उनमें सचिन की झलक दिख जाती है।”

वॉ का मानना है कि कोहली भारत को विश्व कप दिलाने में अहम भूमिका निभाएंगे।

उन्होंने कहा, “अगर भारत को टी-20 विश्व कप जीतना है तो कोहली को काफी रन बनाने होंगे।”

वॉ का मानना है कि कोहली की आक्रामक शैली उन्हें आस्ट्रेलिया के कई अच्छे खिलाड़ियों के समक्ष खड़ा करती है।

वॉ ने कहा, “कोहली काफी हद तक आस्ट्रेलिया के खिलाड़ी की तरह हैं। उन्हें आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेलना पसंद है और वह आस्ट्रेलिया की आक्रामक भीड़ को भी पसंद करते हैं। कोहली शानदार खिलाड़ी है। बस सवाल यही बचा है कि क्या वह दबाव के समय अपने आप को शांत रख सकते हैं।”

भारतीय टीम को टी-20 विश्व कप के अपने पहले मैच में न्यूजीलैंड के हाथों 47 रनों से हार झेलनी पड़ी थी। वॉ का मानना है कि भारत इस हार के बाद वापसी करेगा और बाकी मैचों में शानदार प्रदर्शन करेगा।

वॉ ने कहा, “अगर आप भारतीय खिलाड़ियों से पूछेंगे कि क्या उन्हें टर्निंग पिच पर खेलने में दिक्कत होगी तो वह मना करेंगे क्योंकि वह इसके आदी हैं। मैं इसे हार का कारण नहीं मानता। हो सकता है कि वह न्यूजीलैंड की शानदार गेंदबाजी का सामना नहीं कर पाए हों।”

तेंदुलकर की याद दिलाते हैं कोहली : स्टीव वॉ Reviewed by on . नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने गुरुवार को कहा कि वह जब भी विराट कोहली को बल्लेबाजी करते देखते हैं तो उन्हें नई दिल्ली, 17 मार्च (आईएएनएस)। आस्ट्रेलिया क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान स्टीव वॉ ने गुरुवार को कहा कि वह जब भी विराट कोहली को बल्लेबाजी करते देखते हैं तो उन्हें Rating:
scroll to top