Saturday , 28 September 2024

Home » भारत » उप्र : मदरसे पर बिजली गिरी, 2 शिक्षकों की मौत, कई झुलसे

उप्र : मदरसे पर बिजली गिरी, 2 शिक्षकों की मौत, कई झुलसे

जनपद में पिछले दो दिनों से हो रही रुक-रुक कर बारिश का दौर सुबह से ही जारी रहा। बिजली कड़कने के साथ ओलावृष्टि भी हुई। इस दौरान धानापुर थाना क्षेत्र के धरावं गांव स्थित मदरसा अलतोहिद में सोमवार की सुबह वार्षिक परीक्षा चल रही थी।

टीनशेड की कक्षा में बच्चे शिक्षकों की देखरेख में परीक्षा दे रहे थे। इसी बीच तेज बारिश के बीच आकाशीय बिजली मदरसे पर गिर गई। बिजली की आवाज से मदरसा व आसपास भगदड़ मच गई। मदरसे में मौजूद धरांव गांव निवासी शिक्षक इश्तियाक (28) व शिक्षिका अस्मत उर्फ आसे बेगम (32) की घटनास्थल पर मौत हो गई। प्रधानाध्यापिका साइदा जमाल (48), शिक्षिका रोजी (25), छात्रा पलक नाज (12), फौजिया (13), शहजादी (8), छात्र इनमुल्ला सिद्दीकी (8), माहेनूर (8), इमरान (13) और बगल के खेत में मेढ़बंधी कर रहा किसान रामधनी (35) गंभीर रूप से झुलस गए।

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने एम्बुलेंस की मदद से झुलसे हुए बच्चों को धानापुर स्थित अस्पताल में पहुंचाया, जहां सभी का उपचार किया जा रहा है। फिलहाल पुलिस मौके पर बनी हुई है।

उप्र : मदरसे पर बिजली गिरी, 2 शिक्षकों की मौत, कई झुलसे Reviewed by on . जनपद में पिछले दो दिनों से हो रही रुक-रुक कर बारिश का दौर सुबह से ही जारी रहा। बिजली कड़कने के साथ ओलावृष्टि भी हुई। इस दौरान धानापुर थाना क्षेत्र के धरावं गांव जनपद में पिछले दो दिनों से हो रही रुक-रुक कर बारिश का दौर सुबह से ही जारी रहा। बिजली कड़कने के साथ ओलावृष्टि भी हुई। इस दौरान धानापुर थाना क्षेत्र के धरावं गांव Rating:
scroll to top