Monday , 23 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » पुजारा की करियर की शुरुआत मुझसे बेहतर: द्रविड़

पुजारा की करियर की शुरुआत मुझसे बेहतर: द्रविड़

rahul_dravidनई दिल्ली। भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ ने कहा है कि चेतेश्वर पुजारा एकदिवसीय क्रिकेट में भी सफल साबित होंगे। पुजारा टेस्ट मैचों में भारत के लिए तीसरे क्रम पर बल्लेबाजी करते हैं।

वेबसाइट ‘ईएसपीएन क्रिक इंफो’ के एक कार्यक्रम के दौरान द्रविड़ ने कहा कि वास्तव में पुजारा ने मुझसे बेहतर ढंग से अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की है। पुजारा पारंपरिक खेल को वापस लाए हैं। नए शॉट्स इजाद कर रहे हैं। साथ ही जैसे मैंने टेस्ट क्रिकेट में खेलना शुरू किया था, ठीक उसी राह पर हैं।

पुजारा ने 65 की औसत से 13 टेस्ट मैचों में चार शतक और तीन अर्धशतक जड़े हैं। हालांकि पुजारा को एकदिवसीय में खेलने का मौका नहीं मिला है। घरेलू स्तर पर खेले गए एकदिवसीय में पुजारा ने 56.97 की औसत से 61 एकदिवसीय मैचों में आठ शतक और 17 अर्धशतक लगाए हैं।

द्रविड़ ने कहा कि टेस्ट क्रिकेट को बचाने के लिए इसके आयोजन को बेहतर करने की जरूरत है। सभी टीमों को अधिक से अधिक मैच खेलने होंगे, ताकि टेस्ट क्रिकेट बच सके। द वॉल के नाम से मशहूर द्रविड़ ने कहा कि मुझे लगता है कि टेस्ट मैचों को और बेहतर तरीके से आयोजित किया जाना चाहिए। साथ ही सभी देश इसे खेलने के काबिल हों। मुझे इस बात की खुशी होगी कि सभी टीमें एक दूसरे के खिलाफ अधिक से अधिक मैच खेलें।

पुजारा की करियर की शुरुआत मुझसे बेहतर: द्रविड़ Reviewed by on . नई दिल्ली। भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ ने कहा है कि चेतेश्वर पुजारा एकदिवसीय क्रिकेट में भी सफल साबित होंगे। पुजारा टेस्ट मैचों में भार नई दिल्ली। भारत के पूर्व कप्तान और दिग्गज खिलाड़ी राहुल द्रविड़ ने कहा है कि चेतेश्वर पुजारा एकदिवसीय क्रिकेट में भी सफल साबित होंगे। पुजारा टेस्ट मैचों में भार Rating:
scroll to top