Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » फीचर » जल समाधि से फैलता है प्रदूषण-श्रीश्री रविशंकर

जल समाधि से फैलता है प्रदूषण-श्रीश्री रविशंकर

Shri-Shri-Ravishankarआर्ट आॅफ लिविंग के संस्थापक श्रीश्री रविशंकर ने अफजल को फांसी देने के फैसले पर केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक बार सभी अपराधियों को सुधरने का मौका अवश्य देना चाहिए, लेकिन केन्द्र सरकार ने ऐसा नहीं किया और आनन फानन में अफजल को फांसी दे दी।

उन्होंने कहा कि यह सरासर गलत निर्णय है। वहीं श्री श्री रविशंकर ने जल समाधि के मसले पर कहा कि यह बिल्कुल ठीक नहीं है, जल समाधि से जहां गंगा में प्रदूषण फैलता है, वहीं जनता और साधु संतों के बीच गलत संदेश जाता है।
गंगा में बढ़ रहे प्रदूषण पर बोलते हुए श्रीश्री रविशंकर ने कहा कि 450 टेनरियों का पानी आज भी गंगा में गिर रहा है, जिससे गंगा मैली हो रही है। उन्होंने कहा कि कोई भी कार्य आज के समय में असंभव नहीं है। हां अगर उसे सच्चे मन से किया जाये तो। उन्होंने कहा कि चमड़े के सामानों को प्रतिबंधित कर दिया जाये तो गंगा को प्रदूषित होने से बचाया जा सकता है।

जल समाधि से फैलता है प्रदूषण-श्रीश्री रविशंकर Reviewed by on . आर्ट आॅफ लिविंग के संस्थापक श्रीश्री रविशंकर ने अफजल को फांसी देने के फैसले पर केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक बार सभी अपराधियों को सुधरने का मौका अ आर्ट आॅफ लिविंग के संस्थापक श्रीश्री रविशंकर ने अफजल को फांसी देने के फैसले पर केन्द्र सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि एक बार सभी अपराधियों को सुधरने का मौका अ Rating:
scroll to top