Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » जो मुलायम के साथ रहेगा, उसका यही हाल होगा : बेनी प्रसाद वर्मा

जो मुलायम के साथ रहेगा, उसका यही हाल होगा : बेनी प्रसाद वर्मा

mulayam_beniनई दिल्ली।। समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह को कमिशनखोर, गुंडा, लुटेरा और आतंकियों का साथी बताने पर खेद जताने के एक दिन बाद ही केंद्रीय इस्पात मंत्री बेनी प्रसाद वर्मा ने बवालिया बयान दे दिया है। सन् 1993 के मुंबई बम ब्लास्ट केस में संजय दत्त को सुप्रीम कोर्ट में 5 साल की सजा सुनाए जाने के बाद बेनी ने कहा कि जो मुलायम के साथ रहेगा उसका यही हाल होगा।

गौरतलब है कि संजय दत्त एक समय में मुलायम सिंह के काफी करीबी रहे थे। उन्होंने 2009 में लोकसभा चुनाव से पहले समाजवादी पार्टी जॉइन की थी और पार्टी ने उन्हें लखनऊ से उम्मीदवार भी बनाया था। हालांकि, कोर्ट ने उन्हें चुनाव लड़ने की इजाजत नहीं दी और अमर सिंह के समाजवादी पार्टी छोड़ने के बाद संजय दत्त ने भी राजनीति से तौबा कर ली। उन्होंने कहा कि मैं अमर सिंह की वजह से राजनीति में गया था।

गुरुवार को संजय दत्त की सजा पर जब पत्रकारों ने बेनी प्रसाद वर्मा की प्रतिक्रिया जाननी चाही तो वह पहले तो रुके और फिर कहा, ‘जो मुलायम के साथ रहेगा वो जाएगा।’ साफ है कि बेनी बॉलिवुड ऐक्टर और मुलायम सिंह के अतीत में रहे करीबी संबंध पर टिप्पणी कर रहे थे।

अपने बयानों से पार्टी को कई बार शर्मिंदा करने के साथ-साथ संकट में डाल चुके बेनी प्रसाद ने पिछले सप्ताह गोंडा में मुलायम के बारे में कहा था, ‘…कांग्रेस तुमको नहीं पूछने वाली है। समर्थन दे रहे हो इसलिए पैसा लेते रहो। खूब कमिशन खाओ…परिवार में लुटाओ…विदेश में जमा करो। बेनी प्रसाद वर्मा यह नहीं करेंगे। अपराध और बेईमानी तो तुम्हारा पेशा है। सबसे बड़ा अभिशाप है इस प्रदेश के लिए मुलायम सिंह यादव। मायावती भी लुटेरी थीं लेकिन ये लुटेरा और गुंडा दोनों है। कैसे बचाओगे अपने प्रदेश को। आतंकवादियों से इसके रिश्ते हैं। बेनी प्रसाद वर्मा को मरवा डालोगे तो सौ बेनी प्रसाद पैदा होंगे। अभी तुम्हारा आखिरी कार्यकाल है। तुम क्या डराना चाहते हो। कांग्रेस से हम नहीं डरे, तो तुम तो अभी चुहिया हो।’

उनके इस बयान पर मुलायम मे खासे नाराज हो गए थे और उन्हें पद से हटान की मांग पर अड़ गए थे। इसकी वजह से सरकार तक संकट में फंस गई थी। बाद में बेनी प्रसाद वर्मा को खेद तक जताना पड़ा था। अभी यह मामला पूरी तरह से ठंडा भी नहीं हुआ था कि बेनी प्रसाद वर्मा ने नया बयान दे दिया।

देश

जो मुलायम के साथ रहेगा, उसका यही हाल होगा : बेनी प्रसाद वर्मा Reviewed by on . नई दिल्ली।। समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह को कमिशनखोर, गुंडा, लुटेरा और आतंकियों का साथी बताने पर खेद जताने के एक दिन बाद ही केंद्रीय इस्पात मंत्री बे नई दिल्ली।। समाजवादी पार्टी के सुप्रीमो मुलायम सिंह को कमिशनखोर, गुंडा, लुटेरा और आतंकियों का साथी बताने पर खेद जताने के एक दिन बाद ही केंद्रीय इस्पात मंत्री बे Rating:
scroll to top