Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » विजय माल्या ने दिया जल्द सैलरी का भरोसा

विजय माल्या ने दिया जल्द सैलरी का भरोसा

vijay_mallyaनई दिल्ली। किंगफिशर एयरलाइंस के चेयरमैन विजय माल्या ने गुरुवार को देर रात पायलटों और इंजीनियरों से मुलाकात कर जल्द सैलरी देने का भरोसा दिया है। इसके साथ ही विजय माल्या ने पायलटों और इंजीनियरों से मिलकर डीजीसीए को जल्द रिवाइवल प्लान सौंपने का भरोसा दिया है।

विजय माल्या ने अपने कर्मचारियों को भरोसा देते हुए कहा कि डियाजियो सौदे से मिलने वाली रकम से सैलरी दी जाएगी। सैलरी देने को लेकर वित्त मंत्रालय और कंपनी मामले के मंत्रालय को चिट्ठी लिखी गई है। संबंधित मंत्रालयों को जल्द सैलरी दिए जाने का भरोसा दिया है।

विजय माल्या के मुताबिक रिवाइवल प्लान तैयार है और जल्द ही डीजीसीए को सौंपा जाएगा। अगले हफ्ते में डीजीसीए को रिवाइवल प्लान सौंप दिया जाएगा।

विजय माल्या ने दिया जल्द सैलरी का भरोसा Reviewed by on . नई दिल्ली। किंगफिशर एयरलाइंस के चेयरमैन विजय माल्या ने गुरुवार को देर रात पायलटों और इंजीनियरों से मुलाकात कर जल्द सैलरी देने का भरोसा दिया है। इसके साथ ही विजय नई दिल्ली। किंगफिशर एयरलाइंस के चेयरमैन विजय माल्या ने गुरुवार को देर रात पायलटों और इंजीनियरों से मुलाकात कर जल्द सैलरी देने का भरोसा दिया है। इसके साथ ही विजय Rating:
scroll to top