Sunday , 22 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » मुख्यमंत्री श्री चौहान आज ओला प्रभावित पाँच जिलों का सघन दौरा करेंगे

मुख्यमंत्री श्री चौहान आज ओला प्रभावित पाँच जिलों का सघन दौरा करेंगे

CM-Shri-Chouhan-to-visit-hailstorm-affected-areasमुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान 19 मार्च को प्रदेश के ओला प्रभावित क्षेत्रों का सघन दौरा करेंगे। इस भ्रमण के दौरान वे राजगढ़, गुना, शाजापुर, नीमच, मंदसौर जिलों के ग्रामों में पहुँचकर ओला प्रभावित किसानों से फसल नुकसान के संबंध में चर्चा करेंगे। वे किसानों खेतों में जाकर ओला से हुई क्षति की जानकारी लेंगे।

प्रदेश के कई जिलों में बेमौसम वर्षा एवं ओलावृष्टि से फसलों को भारी नुकसान हुआ है। श्री चौहान उन गाँवों में जायेंगे जहाँ ओले का प्रकोप ज्यादा है। मुख्यमंत्री ने जिलों में पदस्थ अधिकारियों को फसलों की क्षति का आंकलन सर्वोच्च प्राथमिकता से करने के निर्देश दिये हैं।

श्री चौहान इसी संबंध में 21 मार्च को दिल्ली जाकर प्रधानमंत्री डॉ. मनमोहन सिंह और केन्द्रीय कृषि मंत्री से मिलेंग । किसानों के लिये विशेष पैकेज की माँग करेंगे।

मुख्यमंत्री श्री चौहान आज ओला प्रभावित पाँच जिलों का सघन दौरा करेंगे Reviewed by on . मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान 19 मार्च को प्रदेश के ओला प्रभावित क्षेत्रों का सघन दौरा करेंगे। इस भ्रमण के दौरान वे राजगढ़, गुना, शाजापुर, नीमच, मंदसौर जिलो मुख्यमंत्री श्री शिवराजसिंह चौहान 19 मार्च को प्रदेश के ओला प्रभावित क्षेत्रों का सघन दौरा करेंगे। इस भ्रमण के दौरान वे राजगढ़, गुना, शाजापुर, नीमच, मंदसौर जिलो Rating:
scroll to top