Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » ऑस्ट्रेलिया ने वाटसन सहित चार खिलाड़ियों को बाहर किया

ऑस्ट्रेलिया ने वाटसन सहित चार खिलाड़ियों को बाहर किया

Shane_Watsonमोहाली: ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा सोमवार को बद से बदतर स्थिति में पहुंच गया जब मेहमान टीम ने अनुशासन का उल्लंघन करने पर उपकप्तान शेन वाटसन सहित चार क्रिकेटरों को टीम से बाहर कर दिया।

वाटसन, तेज गेंदबाज जेम्स पैटिनसन और मिशेल जानसन तथा युवा बल्लेबाज उस्मान ख्वाजा को तीसरे टेस्ट की टीम से बाहर कर दिया गया है। यह चारों टीम प्रबंधन के निर्देश के बावजूद टीम बैठक में प्रेजेंटेशन देने में नाकाम रहे।

ऑस्ट्रेलिया को अब तीसरे टेस्ट में 13 खिलाड़ियों के बीच से ही टीम चुननी होगी और मोहाली में तेज गेंदबाजी के अनुकूल हालात के बावजूद पैटिनसन को बाहर बैठना होगा।

कोच मिकी आर्थर ने कहा, ‘‘हमें कहीं ना कहीं रेखा खींचनी होगी।’’ पहले दो टेस्ट में करारी हार के बाद टीम के अन्य सदस्यों के साथ इन चारों को भी प्रेजेंटेशन देने के लिए कहा गया था। ये चारों अब गुरुवार से शुरू होने वाले तीसरे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे।

जब यह चौंकाने वाली घोषणा की गई जब टीम मैनेजर गेविन डोवी भी आर्थर के साथ मौजूद थे।

डोवी ने कहा, ‘‘खिलाड़ियों को ई-मेल के जरिये या स्वयं उपस्थित होकर तीन सुझाव देने को कहा गया था जो वे टीम में करना चाहते हैं और इसे पूरा करने के लिए उन्हें पांच दिन का समय दिया गया था।’’ आर्थर ने कहा कि यह कदम टीम में अनुशासन बनाए रखने के लिए उठाया गया है।

ऑस्ट्रेलिया ने वाटसन सहित चार खिलाड़ियों को बाहर किया Reviewed by on . मोहाली: ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा सोमवार को बद से बदतर स्थिति में पहुंच गया जब मेहमान टीम ने अनुशासन का उल्लंघन करने पर उपकप्तान शेन वाटसन सहित चार क्रिकेटरों को मोहाली: ऑस्ट्रेलिया का भारत दौरा सोमवार को बद से बदतर स्थिति में पहुंच गया जब मेहमान टीम ने अनुशासन का उल्लंघन करने पर उपकप्तान शेन वाटसन सहित चार क्रिकेटरों को Rating:
scroll to top