Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » सोनम कपूर को गलत रास्‍ते पर चलने का है मलाल

सोनम कपूर को गलत रास्‍ते पर चलने का है मलाल

Sonam_Kapoorमुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि उन्होंने अब सबक सीख लिया है और अब वह केवल उन्हीं भूमिकाओं को चुनेंगी, जिनसे उन्हें कलाकार के रूप में संतुष्टि मिल सके। गौर हो कि अपनी कुछ फिल्मों के बॉक्स ऑफिस पर धमाल नहीं मचा पाने पर सोनम अब सजग हो गई हैं और पिछले गलतियों से सबक ले रही हैं।

27 वर्षीय अभिनेत्री का कहना है कि वह शीर्ष पर पहुंचने के लिए भागमभाग में शामिल नहीं हैं। सोनम की `थैंक यू`, `मौसम` और `प्लेयर्स` जैसी फिल्में बहुत ज्यादा सफल नहीं रही थीं, लेकिन उनका मानना है कि इनसे उन्हें उन भूमिकाओं को समझने में मदद मिली जो वह करना चाहती हैं।

सोनम ने कहा कि दो साल पहले, मैंने कुछ फिल्में की थीं, और मैं रास्ते से भटक गई। मैंने कुछ खास किस्म की फिल्मों के एजेंडे के साथ शुरुआत की थी और जिस तरह उद्योग बढ़ रहा है, उसमें मुझे निराशा हाथ लगी। मैं गलत मार्ग पर चली गई और महसूस किया कि मैं उसमें सहज नहीं हूं। सोनम ने कहा कि वह शीर्ष नंबर की अभिनेत्री नहीं बनना चाहती। मैं सिर्फ उन फिल्मों में काम करना चाहती हूं जिनमें मुझे कलाकार के रूप में अनुभूति हो। वे चाहे सबसे बड़ी परियोजनाएं, सबसे बड़े कलाकार और सबसे बड़े निर्देशक नहीं हों, लेकिन यदि मेरा किरदार अच्छा है तो मैं उसे करूंगी।
सोनम लोरियाल पेरिस फेमिना वुमेन अवॉर्ड्स 2013 के दूसरे संस्करण की घोषणा के लिए दिल्ली में थीं। वह आगामी तीन फिल्मों `भाग मिल्खा भाग`, `रांझणा` और `खूबसूरत` के रीमेक में आने वाली हैं।

सोनम कपूर को गलत रास्‍ते पर चलने का है मलाल Reviewed by on . मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि उन्होंने अब सबक सीख लिया है और अब वह केवल उन्हीं भूमिकाओं को चुनेंगी, जिनसे उन्हें कलाकार के रूप में संतुष्टि मुंबई : बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर का कहना है कि उन्होंने अब सबक सीख लिया है और अब वह केवल उन्हीं भूमिकाओं को चुनेंगी, जिनसे उन्हें कलाकार के रूप में संतुष्टि Rating:
scroll to top