Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » सिस्तेमा श्याम ने सीडीएमए स्पेक्ट्रम नीलामी में 8 सर्कलों के लिए बोली लगाई

सिस्तेमा श्याम ने सीडीएमए स्पेक्ट्रम नीलामी में 8 सर्कलों के लिए बोली लगाई

2g spectrumनई दिल्ली: सिस्तेमा श्याम टेलीसर्विसेज (एसएसटीएल) ने सीडीएमए सेवाओं के लिए 2-जी स्पेक्ट्रम नीलामी में आठ सर्कलों के लिए सोमवार को अकेले ही बोली लगाई।

नीलामी का दूसरा दौर चल रहा है और ऐसी संभावना है कि यह तीसरे दौर तक खत्म होगी जो इस प्रक्रिया में लगने वाले समय के लिहाज से स्पेक्ट्रम की सबसे कम समय में ऑनलाइन बिक्री होगी।

जीएसम कंपनियों के लिए 2-जी स्पेक्ट्रम की नीलामी पिछले साल नवंबर में हुई थी जो तीन दिनों तक चली थी और इससे सरकार को 9,407 करोड़ रुपये का राजस्व प्राप्त हुआ था।

वर्ष 2010 में 3-जी सेवाओं के लिए स्पेक्ट्रम की नीलामी 34 दिनों तक चली थी जिसमें 183 दौर में बोलियां लगाई गई थीं। इसके बाद वायरलेस ब्रॉडबैंड (बीडब्ल्यूए) स्पेक्ट्रम के लिए नीलामी 16 दिनों तक चली थी।

दूरसंचार विभाग द्वारा दी गई सूचना के मुताबिक, एसएसटीएल ने नीलामी के लिए 613.75 करोड़ रुपये जमा किए हैं जिससे वह 11 सर्कलों में 2.5 मेगाहर्ट्ज स्पेक्ट्रम (1.25 मेगाहर्ट्ज एयरवेव्ज फ्रिक्वेंसी के दो ब्लॉकों) की न्यूनतम मात्रा के लिए बोली लगाने की पात्र बन गई है।

सिस्तेमा श्याम ने सीडीएमए स्पेक्ट्रम नीलामी में 8 सर्कलों के लिए बोली लगाई Reviewed by on . नई दिल्ली: सिस्तेमा श्याम टेलीसर्विसेज (एसएसटीएल) ने सीडीएमए सेवाओं के लिए 2-जी स्पेक्ट्रम नीलामी में आठ सर्कलों के लिए सोमवार को अकेले ही बोली लगाई। नीलामी का नई दिल्ली: सिस्तेमा श्याम टेलीसर्विसेज (एसएसटीएल) ने सीडीएमए सेवाओं के लिए 2-जी स्पेक्ट्रम नीलामी में आठ सर्कलों के लिए सोमवार को अकेले ही बोली लगाई। नीलामी का Rating:
scroll to top