Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » विश्व » अफगानिस्तान में 40 आतंकवादी मारे गए

अफगानिस्तान में 40 आतंकवादी मारे गए

काबुल, 12 जून (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के दक्षिणी हेमलंड प्रांत में शुक्रवार को तालिबान आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच संघर्ष में कम से कम 40 आतंकवादी मारे गए। वरिष्ठ सैन्य अधिकारी ने यह जानकारी दी।

समाचार एजेंसी सिन्हुआ ने प्रांतीय राजधानी लश्कर गाह में ब्रिगेडियर अब्दुल वदूद के हवाले से बताया, “यह संघर्ष सरवान कला जिले में हुआ। तालिबान विद्रोहियों के एक समूह ने शुक्रवार तड़के सरदोजई क्षेत्र में तीन सुरक्षा जांचचौकियों पर हमला किया, जवाबी कार्रवाई में सुरक्षा बलों ने भी हमला किया, जिसमें 40 विद्रोही मारे गए और 16 अन्य घायल हो गए, जबकि बाकी आतंकवादी भाग गए।”

अधिकारी ने कहा कि इस संघर्ष में केवल दो सैन्यकर्मी घायल हुए। यहां कानून-व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए सैन्य बल अभियान चला रहे हैं।

अफगानिस्तान में 40 आतंकवादी मारे गए Reviewed by on . काबुल, 12 जून (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के दक्षिणी हेमलंड प्रांत में शुक्रवार को तालिबान आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच संघर्ष में कम से कम 40 आतंकवादी मारे गए काबुल, 12 जून (आईएएनएस)। अफगानिस्तान के दक्षिणी हेमलंड प्रांत में शुक्रवार को तालिबान आतंकवादियों और सुरक्षा बलों के बीच संघर्ष में कम से कम 40 आतंकवादी मारे गए Rating:
scroll to top