Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » लंदन-2012 से बेहतर होगा रियो ओलम्पिक : रुसेफ

लंदन-2012 से बेहतर होगा रियो ओलम्पिक : रुसेफ

ब्रुसेल्स, 11 जून (आईएएनएस)। ब्राजील की राष्ट्रपति दिलमा रुसेफ ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन से कहा है कि रियो में अगले साल होने वाला ओलम्पिक खेल 2012 में लंदन में हुए ओलम्पिक से बेहतर होगा।

ईयू-सीईएलएसी शिखर वार्ता के लिए ब्रुसेल्स पहुंचे रुसेफ ने कहा कि बेशक लंदन 2012 काफी सफल रहा था लेकिन ब्राजील उससे भी बेहतर आयोजन के लिए तैयार है।

रुसेफ ने कहा, “आपका (कैमरन)लंदन ओलम्पिक काफी सफल रहा था। हम समय से काफी पहले सभी तैयारियां कर चुके हैं और मैं यह कहना चाहती हूं कि सभी ओलम्पिक मेजबानों की तरह हमारी तैयारी बीते आयोजन के बेहतर करने की है।”

रियो में ओलम्पिक खेलों का आयोजन अगले साल पांच से 21 अगस्त तक होना है। दक्षिण अमेरिकी महाद्वीप में पहली बार ओलम्पिक खेलों के आयोजन हो रहा है।

लंदन-2012 से बेहतर होगा रियो ओलम्पिक : रुसेफ Reviewed by on . ब्रुसेल्स, 11 जून (आईएएनएस)। ब्राजील की राष्ट्रपति दिलमा रुसेफ ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन से कहा है कि रियो में अगले साल होने वाला ओलम्पिक खेल 2012 ब्रुसेल्स, 11 जून (आईएएनएस)। ब्राजील की राष्ट्रपति दिलमा रुसेफ ने ब्रिटेन के प्रधानमंत्री डेविड कैमरन से कहा है कि रियो में अगले साल होने वाला ओलम्पिक खेल 2012 Rating:
scroll to top