Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » धर्मंपथ » किसानों को हिरासत में लेने गए एएसआई की संदिग्ध मौत

किसानों को हिरासत में लेने गए एएसआई की संदिग्ध मौत

murderतरनतारन। पंजाब के तरनतारन में तेल की बढ़ी कीमतों को वापस लेने की मांग पर प्रदर्शन कर रहे किसान नेताओं को गिरफ्तार करने गए एएसआई की मौत हो गई है। एएसआई को किसानों ने बंधक बना रखा था। बताया जा रहा है कि प्रदर्शन कर रहे किसानों ने तरनतारन के जाबोला गांव में एएसआई को बंधक बनाने के बाद उनकी पीट-पीट कर हत्या कर दी। हालांकि अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हो सकी है। वहीं किसानों का कहना है कि एएसआइ की मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है।

गौरतलब है कि पंजाब के किसानों द्वारा अपनी मांगों को लेकर बुधवार को राज्य भर में रेलों के चक्के जाम करने का निर्णय लिया गया था। इसको नाकामयाब बनाने के लिए पुलिस ने मंगलवार रात को किसानों की धरपकड़ शुरू कर दी थी। जिससे माहौल गरमा गया। किसानों का आरोप है कि मानोचाहल पुलिस चौकी के इंचार्ज ने शराब पी रखी थी। महिलाओं का आरोप है कि वह आधी रत को जीयोबाला गांव में चानन सिंह के घर में दीवार फांदकर घुस गया और उन्हें हिरासत में ले लिया। इस दौरान कुछ अन्य लोगों को भी हिरासत में लिया गया, जिसके बाद गांव वाले गुस्से में आ गए।

गुस्साए ग्रामीणों ने गुरुद्वारा साहिब के स्पीकर में मुनादी करवाकर पुलिसिया कार्रवाई के खिलाफ ग्रामीणों को एकत्रित कर लिया और थानेदार को बंधक बना लिया, जबकि अन्य पुलिसकर्मी वहां से फरार हो गए। महिलाओं ने पुलिस के खिलाफ नारेबाजी करते हुए हिरासत में लिए गए सभी किसानों की रिहाई की मांग की है। किसानों ने शराबी थानेदार पर महिलाओं से बदसलूकी करने का भी आरोप लगाया है।

किसानों को हिरासत में लेने गए एएसआई की संदिग्ध मौत Reviewed by on . तरनतारन। पंजाब के तरनतारन में तेल की बढ़ी कीमतों को वापस लेने की मांग पर प्रदर्शन कर रहे किसान नेताओं को गिरफ्तार करने गए एएसआई की मौत हो गई है। एएसआई को किसानो तरनतारन। पंजाब के तरनतारन में तेल की बढ़ी कीमतों को वापस लेने की मांग पर प्रदर्शन कर रहे किसान नेताओं को गिरफ्तार करने गए एएसआई की मौत हो गई है। एएसआई को किसानो Rating:
scroll to top