Wednesday , 23 October 2024

Home » पर्यावरण » मप्र:मानसून की विदाई के बाद भी जारी है बारिश

मप्र:मानसून की विदाई के बाद भी जारी है बारिश

October 21, 2024 8:37 am by: Category: पर्यावरण Leave a comment A+ / A-

भोपाल-मध्य प्रदेश में मानसून की विदाई के 5 दिन बाद भी कई जिलों में बारिश का सिलसिला जारी है। शनिवार को खरगोन, धार, पांढुर्णा, रतलाम, इंदौर समेत कई इलाकों में तेज बारिश देखने को मिली। मौसम विभाग के अनुसार, अगले दो दिनों तक इंदौर, जबलपुर समेत 18 जिलों में हल्की बारिश और गरज-चमक की स्थिति बनी रहेगी।

मौसम वैज्ञानिकों का कहना है कि अरब सागर के ऊपर ट्रफ सक्रिय है और साथ ही दो साइक्लोनिक सकुर्लेशन सिस्टम भी प्रदेश पर असर डाल रहे हैं, जिससे दक्षिणी जिलों में पिछले तीन दिनों से बारिश हो रही है। अगले 24 घंटों के दौरान आलीराजपुर, झाबुआ, धार, बड़वानी, इंदौर, खरगोन, खंडवा, बुरहानपुर, हरदा, नर्मदापुरम, बैतूल, नरसिंहपुर, छिंदवाड़ा, पांढुर्णा, जबलपुर, सिवनी, मंडला और बालाघाट में गरज-चमक की स्थिति बनी रहने की संभावना है, जबकि भोपाल, उज्जैन, ग्वालियर समेत कई जिलों में मौसम साफ रहेगा।

मप्र:मानसून की विदाई के बाद भी जारी है बारिश Reviewed by on . भोपाल-मध्य प्रदेश में मानसून की विदाई के 5 दिन बाद भी कई जिलों में बारिश का सिलसिला जारी है। शनिवार को खरगोन, धार, पांढुर्णा, रतलाम, इंदौर समेत कई इलाकों में ते भोपाल-मध्य प्रदेश में मानसून की विदाई के 5 दिन बाद भी कई जिलों में बारिश का सिलसिला जारी है। शनिवार को खरगोन, धार, पांढुर्णा, रतलाम, इंदौर समेत कई इलाकों में ते Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top