Wednesday , 2 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » Jammu and Kashmir:तीसरे चरण के मतदान में 65.65% मतदान, सांबा जिले में सबसे ज्यादा

Jammu and Kashmir:तीसरे चरण के मतदान में 65.65% मतदान, सांबा जिले में सबसे ज्यादा

October 1, 2024 10:30 pm by: Category: राजनीति Leave a comment A+ / A-

जम्मू-केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में दस सालों के लंबे इंतजार के बाद विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. आज यानि मंगलवार, 1 अक्टूबर को तीसरे और अंतिम चरण के लिए वोट डाले जा रहे हैं. इस फेज में सात जिलों की 40 विधानसभा सीटों पर मतदान हो रहा है, जिसके लिए दो पूर्व उपमुख्यमंत्रियों तारा चंद एवं मुजफ्फर बेग समेत 415 उम्मीदवार मैदान में हैं.

मतदान वाले क्षेत्रों में ‘आतंकवाद मुक्त और शांतिपूर्ण’ मतदान सुनिश्चित करने के लिए पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था की गई है. तीसरे फेज के मतदाम के लिए 20,000 से अधिक मतदान कर्मचारियों को ड्यूटी पर तैनात किया गया है. 40 विधानसभा क्षेत्रों में जिन जिलों में वोट डाले जाएंगे, उनमें जम्मू, उधमपुर, सांबा और कठुआ तथा उत्तरी कश्मीर के बारामूला, बांदीपोरा और कुपवाड़ा का नाम शामिल हैं.

Jammu and Kashmir:तीसरे चरण के मतदान में 65.65% मतदान, सांबा जिले में सबसे ज्यादा Reviewed by on . जम्मू-केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में दस सालों के लंबे इंतजार के बाद विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. आज यानि मंगलवार, 1 अक्टूबर को तीसरे और अंतिम चरण के लिए वोट जम्मू-केंद्र शासित प्रदेश जम्मू-कश्मीर में दस सालों के लंबे इंतजार के बाद विधानसभा चुनाव हो रहे हैं. आज यानि मंगलवार, 1 अक्टूबर को तीसरे और अंतिम चरण के लिए वोट Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top