Sunday , 29 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » छग:नक्सल से जुड़े केस में पत्रकार समेत 3 लोगों के घर NIA की रेड

छग:नक्सल से जुड़े केस में पत्रकार समेत 3 लोगों के घर NIA की रेड

September 28, 2024 8:02 pm by: Category: राज्य का पन्ना Leave a comment A+ / A-

रायपुर- छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। कांकेर जिले के नक्सल प्रभावित आमाबेड़ा में एनआईए ने छापेमारी की है। आमाबेड़ा के एक स्थानीय पत्रकार निवास के साथ ही तीन लोगों के ठिकानों पर एनआईए ने छापा मारा है। जिले की पुलिस भी एनआईए के साथ मौजूद है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक नक्सल लिंक मामले में एनआईए यह छापेमारी कर रही है। फिलहाल एनआईए द्वारा किसी प्रकार की जानकारी नहीं दी जा रही है। राष्ट्रीय जांच एजेंसी ने सुबह में चार से छह जगहों पर छापेमारी की है। इसमें कांकेर के मुजालगोंडी, कलमुचे, आमाबेड़ा और जिवलामारी गांवों में छापेमारी की है। ये इलाके नक्सल गतिविधियों के लिए फेमस हैं।

आमाबेड़ा थाना क्षेत्र के उसेली गांव में एक स्थानीय पत्रकार के निवास पर भी टीम ने दबिश दी है। टीम लोगों से पूछताछ कर रही है। इस कार्रवाई में टीम नक्सलियों के साथ कनेक्शन की जांच कर रही है।

एजेंसी यहां पर नक्सली नेटवर्क से जुड़े सुराग तलाश रही है। इससे पहले भी हुई छापेमारी में दो लोगों को गिरफ्तार किया गया था, जिनसे मोबाइल फोन, दस्तावेज और नगदी मिले थे। इस कार्रवाई के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। इस मामले में बड़ा खुलासा हो सकता है।

छग:नक्सल से जुड़े केस में पत्रकार समेत 3 लोगों के घर NIA की रेड Reviewed by on . रायपुर- छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। कांकेर जिले के नक्सल प्रभावित आमाबेड़ा में एनआईए ने छापेमारी की है। आमाबेड़ा के एक स्थानीय पत्रकार न रायपुर- छत्तीसगढ़ के कांकेर जिले से बड़ी खबर सामने आ रही है। कांकेर जिले के नक्सल प्रभावित आमाबेड़ा में एनआईए ने छापेमारी की है। आमाबेड़ा के एक स्थानीय पत्रकार न Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top