Friday , 27 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » भोपाल:मासूम बालिका की ह्त्या से ग़मगीन शहर,पुलिस ढूंढने में रही असफल,शव मिला

भोपाल:मासूम बालिका की ह्त्या से ग़मगीन शहर,पुलिस ढूंढने में रही असफल,शव मिला

September 27, 2024 8:01 am by: Category: राज्य का पन्ना Leave a comment A+ / A-

भोपाल-भोपाल के शाहजंहानाबाद स्थित बाजपेयी नगर मल्टी से एक 5 साल की बच्ची मंगलवार से लापता हो गई थी। उसके बाद 5 साल की मासूम सृष्टि की तलाश में 100 से ज्यादा पुलिसकर्मी लगे हुए थे। पुलिस ने इस मामले में अपहरण की धारा में अज्ञात के विरुद्ध प्रकरण दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। बच्ची का परिवार जिस मल्टी स्टोरी बिल्डिंग में रहता है, गुरुवार को शव उसी बिल्डिंग के एक बंद फ्लैट में पानी की टंकी में मिला। बच्ची की हत्या की आशंका जताई जा रही है। पुलिस ने दो संदेहियों को हिरासत में लिया है।

घटना को लेकर स्थानीय लोगों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप लगाया है। गुस्साई भीड़ ने टीबी हॉस्पिटल रोड पर चक्काजाम कर दिया। थाने के सामने नारेबाजी का धरना दे दिया। लोग बच्ची की हत्या के आरोपियों को फांसी दिए जाने की मांग कर रहे हैं। कांग्रेस विधायक आरिफ मसूद ने सीएम हाउस का घेराव करने की चेतावनी दी है।

मामले पर एडिशनल डीसीपी शालिनी दीक्षित ने बताया कि बच्ची का शव सामने वाले घर में पानी की टंकी में मिला। बच्ची के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है। शॉर्ट पीएम रिपोर्ट के बाद ही मौत के कारण का खुलासा हो सकेगा। दो-तीन संदिग्ध लोगों से पूछताछ की जा रही हैं। जिस घर में शव मिला वहां पांच महीने पहले ही लोग किराए से रहने आए थे।

मल्टी में रहने वाली एक पड़ोसी महिला ने बताया कि पुलिसवाले बच्ची को नीचे तलाश कर रहे थे। उसके लापता होने के चौथे दिन आज फ्लैट से बदबू आ रही थी। मैं उसकी दादी को लेकर गई। उसकी दादी ने पुलिस वाले को बुलाया। पहले दो पुलिसकर्मी गए। उनके पीछे और लोग गए। हमें देखने ही नहीं दिया। पुलिसवाले पानी की टंकी साथ ले गए। ये किराएदार का फ्लैट था।

भोपाल:मासूम बालिका की ह्त्या से ग़मगीन शहर,पुलिस ढूंढने में रही असफल,शव मिला Reviewed by on . भोपाल-भोपाल के शाहजंहानाबाद स्थित बाजपेयी नगर मल्टी से एक 5 साल की बच्ची मंगलवार से लापता हो गई थी। उसके बाद 5 साल की मासूम सृष्टि की तलाश में 100 से ज्यादा पुल भोपाल-भोपाल के शाहजंहानाबाद स्थित बाजपेयी नगर मल्टी से एक 5 साल की बच्ची मंगलवार से लापता हो गई थी। उसके बाद 5 साल की मासूम सृष्टि की तलाश में 100 से ज्यादा पुल Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top