Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » प्रदेशभर में कांग्रेस की ट्रैक्टर रैली,सोयाबीन का भाव 6000 से नीचे मंजूर नहीं

प्रदेशभर में कांग्रेस की ट्रैक्टर रैली,सोयाबीन का भाव 6000 से नीचे मंजूर नहीं

September 20, 2024 9:18 pm by: Category: राज्य का पन्ना Leave a comment A+ / A-

इंदौर। मध्य प्रदेश में सोयाबीन के दाम 6 हजार रुपए प्रति क्विंटल किए जाने की मांग को लेकर किसान आंदोलित हैं। सोयाबीन किसान अपनी मांगों को लेकर प्रदेशभर में सम्मेलन कर रहे हैं। किसानों के समर्थन में कांग्रेस भी खुलकर सामने आ गई है।आज कांग्रेस ने राज्यभर में ट्रैक्टर रैली निकाली।

 

इंदौर में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने इसका नेतृत्व किया । भोपाल में पूर्व नेता प्रतिपक्ष अजय सिंह राहुल भैया लीड करेंगे। छिंदवाड़ा में पूर्व सीएम कमलनाथ यात्रा में शामिल हुए। नेता प्रतिपक्ष उमंग सिंघार आलीराजपुर में इस यात्रा में शामिल हुए।

इंदौर जिला प्रशासन ने रैली को शहरी इलाके में निकालने की परमिशन नहीं दी है। तेजाजी नगर में यात्रा को बैरिकेडिंग लगाकर रोका गया है। इस पर जीतू पटवारी ने कहा कि यह सरकार की हठधर्मिता है। पटवारी ने आरोप लगाया है कि प्रदेशभर में किसानों के ट्रैक्टर रोका जा रहा है। इंदौर में परमिशन के बावजूद तय रुट पर ट्रैक्टर नहीं जाने दिया जा रहा है। इधर, भोपाल की किसान न्याय यात्रा में शामिल होने जिले भर के किसान ट्रैक्टर से रातीबड़ पहुंचें। यहां से ट्रैक्टर रैली के रूप में नीलबड़ होते हुए डिपो चौराहे पहुंचें।

प्रदेशभर में कांग्रेस की ट्रैक्टर रैली,सोयाबीन का भाव 6000 से नीचे मंजूर नहीं Reviewed by on . इंदौर। मध्य प्रदेश में सोयाबीन के दाम 6 हजार रुपए प्रति क्विंटल किए जाने की मांग को लेकर किसान आंदोलित हैं। सोयाबीन किसान अपनी मांगों को लेकर प्रदेशभर में सम्मे इंदौर। मध्य प्रदेश में सोयाबीन के दाम 6 हजार रुपए प्रति क्विंटल किए जाने की मांग को लेकर किसान आंदोलित हैं। सोयाबीन किसान अपनी मांगों को लेकर प्रदेशभर में सम्मे Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top