Friday , 20 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राज्य का पन्ना » MP सरकार उठाएगी पत्रकार बीमा योजना की बढ़ी हुई प्रीमियम का खर्च

MP सरकार उठाएगी पत्रकार बीमा योजना की बढ़ी हुई प्रीमियम का खर्च

September 17, 2024 9:23 pm by: Category: राज्य का पन्ना Leave a comment A+ / A-

भोपाल- मध्यप्रदेश सरकार ने निर्णय लिया है कि पत्रकार बीमा योजना में बीमा कंपनी द्वारा प्रीमियम की दरों में की गई वृद्धि का भार राज्य सरकार उठाएगी। प्रदेश के अधिमान्यता प्राप्त पत्रकारों से गत वर्षों की तरह ही प्रीमियम लिया जाएगा। इसके साथ ही पत्रकार बीमा योजना में फॉर्म भरने के लिए निर्धारित तिथि 20 सितंबर से बढ़ाकर 25 सितम्बर 2025 कर दिया गया है।

 

 

मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने इसका ऐलान करते हुए कहा कि लोकतंत्र के चतुर्थ स्तंभ, आप दिन-रात एक करके विषम परिस्थितियों में देश और समाज की सेवा करते हैं। विभिन्न पत्रकार संगठनों द्वारा एक विषय मेरे संज्ञान में लाया गया था कि पत्रकार बीमा योजना में बीमा कंपनी द्वारा प्रीमियम में वृद्धि की गई है। हमने निर्णय लिया है कि पत्रकार बीमा योजना में बीमा कंपनी द्वारा प्रीमियम की दरों में की गई वृद्धि का भार राज्य सरकार उठाएगी।

MP सरकार उठाएगी पत्रकार बीमा योजना की बढ़ी हुई प्रीमियम का खर्च Reviewed by on . भोपाल- मध्यप्रदेश सरकार ने निर्णय लिया है कि पत्रकार बीमा योजना में बीमा कंपनी द्वारा प्रीमियम की दरों में की गई वृद्धि का भार राज्य सरकार उठाएगी। प्रदेश के अधि भोपाल- मध्यप्रदेश सरकार ने निर्णय लिया है कि पत्रकार बीमा योजना में बीमा कंपनी द्वारा प्रीमियम की दरों में की गई वृद्धि का भार राज्य सरकार उठाएगी। प्रदेश के अधि Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top