Friday , 20 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » प्रशासन » मोदी का CJI के घर गणेश पूजा पर जाना और विडिओ वायरल करना विवादों में

मोदी का CJI के घर गणेश पूजा पर जाना और विडिओ वायरल करना विवादों में

September 12, 2024 2:51 pm by: Category: प्रशासन Leave a comment A+ / A-

नई दिल्ली:प्रधानमंत्री मोदी बुधवार (12 सितंबर) की शाम चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया डीवाई चंद्रचूड़ के घर पर गणेश पूजा में शामिल होने के लिए पहुंचे. इसकी जानकारी पीएम मोदी ने X पर तस्वीरें शेयर करते हुए दी. इसके बाद विपक्ष लगातार प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और सीजेआई को निशाना बना रहे हैं. साथ ही इसे भारतीय लोकतंत्र के लिए खतरा बता रहे हैं.

पीएम मोदी जब सीजेआई के घर पहुंचे तो उन्होंने पारंपरिक महाराष्ट्रियन टोपी पहनी हुई थी. वहीं इस बात को लेकर सत्ता के गलियारों में कुछ लोगों को मिर्ची लग गई. इस पर सुप्रीम कोर्ट के वकील प्रशांत भूषण ट्वीट करके हुए कहा कि ये चौंकाने वाला है कि सीजेआई चंद्रचूड़ ने मोदी को एक निजी बैठक के लिए अपने आवास पर जाने की अनुमति दी. यह न्यायपालिका के लिए बहुत बुरा संकेत हैं.

वीडियो में सीजेआई चंद्रचूड़ और उनकी पत्नी कल्पना दास अपने घर पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का स्वागत करते नजर दिखाई पड़ रहे हैं. इसके बाद मोदी उनके घर पर पूजा में हिस्सा लेते दिखाई हैं और आरती करते हैं.

सीजेआई डीवाई चंद्रचूड़ के घर पर गणपति पूजन के दौरान पीएम मोदी के पहुंचने पर शिवसेना यूबीटी नेता संजय राउत ने निशाना साधते हुए कहा,  ‘गणपति उत्सव में सब एक-दूसरे के घर जाते हैं. मुझे इस बारे में जानकारी नहीं है कि पीएम अब तक कितने घरों में गए हैं. लेकिन पीएम मोदी का CJI के घर जाना एक शंका पैदा कर रहा है.अगर संविधान का संरक्षक राजनेताओं से मिलता है, तो ये लोगों के मन में संदेह पैदा कर सकता है.’

मोदी का CJI के घर गणेश पूजा पर जाना और विडिओ वायरल करना विवादों में Reviewed by on . नई दिल्ली:प्रधानमंत्री मोदी बुधवार (12 सितंबर) की शाम चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया डीवाई चंद्रचूड़ के घर पर गणेश पूजा में शामिल होने के लिए पहुंचे. इसकी जानकारी पीएम मोद नई दिल्ली:प्रधानमंत्री मोदी बुधवार (12 सितंबर) की शाम चीफ जस्टिस ऑफ इंडिया डीवाई चंद्रचूड़ के घर पर गणेश पूजा में शामिल होने के लिए पहुंचे. इसकी जानकारी पीएम मोद Rating: 0

Leave a Comment

You must be logged in to post a comment.

scroll to top