Friday , 20 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » राजनीति » JJP में लगी इस्तीफे की झड़ी, दो दिन में 5 विधायकों ने छोड़ी पार्टी

JJP में लगी इस्तीफे की झड़ी, दो दिन में 5 विधायकों ने छोड़ी पार्टी

August 17, 2024 8:12 pm by: Category: राजनीति Comments Off on JJP में लगी इस्तीफे की झड़ी, दो दिन में 5 विधायकों ने छोड़ी पार्टी A+ / A-

हरियाणा-विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. दरअसल, तीन विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. पहले रामकरण काला, फिर बाद में देवेंद्र बबली और अब गुहला चीका से विधायक ईश्वर सिंह ने इस्तीफा दे दिया. इससे एक दिन पहले अनूप धानक ने पार्टी की सदस्यता से इस्तीफा दिया था.

ईश्वर सिंह ने अपने इस्तीफे पत्र में लिखा- आपसे निवेदन है कि मैं निजी कारणों से जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) के दायित्वों का निर्वहन करने में असमर्थ हूं. उन्होंने आगे लिखा- जिस कारण से मै जननायक जनता पार्टी के सभी पदों औऱ दायित्वों से त्याग पत्र दे रहां हूं. अत: मेरा आपसे निवेदन है कि पार्टी की प्राथमिक सद्स्यता औऱ अन्य पार्टी दायित्वों को लेकर मेरा त्याग पत्र स्वीकार करें.

ईश्वर सिंह से पहले टोहाना सीट से विधायक और पार्टी के दिग्गज नेता देवेंद्र बबली ने पार्टी से इस्तीफा दिया. हालांकि, देवेंद्र बबली ने अपने इस्तीफे के कारणों का खुलासा नहीं किया है. माना जा रहा है कि वे जल्द ही किसी अन्य पार्टी में शामिल हो सकते हैं. पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अजय सिंह चौटाला के नाम अपने इस्तीफे में उन्होंने लिखा, ‘मैं देवेंदर सिंह बबली विधायक टोहाना आपसे अनुरोध करता हूं कि मैं जननायक जनता पार्टी के सभी पदों/दायित्वों की जिम्मेदारी से इस्तीफा देता हूं. कृपया मेरा इस्तीफा मंजूर किया जाए.

JJP में लगी इस्तीफे की झड़ी, दो दिन में 5 विधायकों ने छोड़ी पार्टी Reviewed by on . हरियाणा-विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. दरअसल, तीन विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. पहले र हरियाणा-विधानसभा चुनाव की घोषणा होते ही जननायक जनता पार्टी (जेजेपी) को एक के बाद एक झटके लग रहे हैं. दरअसल, तीन विधायकों ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है. पहले र Rating: 0
scroll to top