Sunday , 29 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » खड़गे ने PM मोदी से किए सवाल,कहा ‘पेपर लीक सरकार…’

खड़गे ने PM मोदी से किए सवाल,कहा ‘पेपर लीक सरकार…’

June 20, 2024 9:00 am by: Category: भारत Comments Off on खड़गे ने PM मोदी से किए सवाल,कहा ‘पेपर लीक सरकार…’ A+ / A-

नई दिल्ली: शिक्षा मंत्रालय की तरफ से बुधवार (19 जून) की शाम यूजीसी-नेट को रद्द कर दिया गया. इसके बाद से ही विपक्षी दल के नेता केंद्र सरकार पर हमला बोले हुए हैं. कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, प्रियंका गांधी वाड्रा और अन्य विपक्षी नेताओं ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि परीक्षा की अखंडता से समझौता किया गया होगा. साथ ही केंद्र सरकार को पेपर लीक सरकार करार दिया.

मल्लिकार्जुन खड़गे ने मेडिकल प्रवेश परीक्षा NEET में कथित अनियमितताओं को लेकर भी सरकार पर हमला किया और पूछा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी “NEET परीक्षा पर चर्चा” कब करेंगे. कांग्रेस ने नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली सरकार को पेपर लीक सरकार करार दिया और पूछा कि क्या शिक्षा मंत्री अब इसकी जिम्मेदारी लेंगे. कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी ने यूजीसी-नेट 2024 विकास को लेकर केंद्र पर हमला बोला और जवाबदेही तय करने को कहा.

खड़गे ने PM मोदी से किए सवाल,कहा ‘पेपर लीक सरकार…’ Reviewed by on . नई दिल्ली: शिक्षा मंत्रालय की तरफ से बुधवार (19 जून) की शाम यूजीसी-नेट को रद्द कर दिया गया. इसके बाद से ही विपक्षी दल के नेता केंद्र सरकार पर हमला बोले हुए हैं. नई दिल्ली: शिक्षा मंत्रालय की तरफ से बुधवार (19 जून) की शाम यूजीसी-नेट को रद्द कर दिया गया. इसके बाद से ही विपक्षी दल के नेता केंद्र सरकार पर हमला बोले हुए हैं. Rating: 0
scroll to top