Monday , 30 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » madhya pradesh: नयी योजना पेट्रोल की अब घर पहुँच सेवा

madhya pradesh: नयी योजना पेट्रोल की अब घर पहुँच सेवा

August 15, 2022 9:39 pm by: Category: व्यापार Comments Off on madhya pradesh: नयी योजना पेट्रोल की अब घर पहुँच सेवा A+ / A-

bhopal:स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के वासियों को एक बड़ी सौगात मिली है। अब आपको अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाने के लिए पंप पर लंबी-लंबी लाइनों में नही लगना पड़ेगा। क्योंकि अब पेट्रोल खुद आपके घर (Petrol Home Delivery) पर चलकर आएगा। दरअसल, राजधानी भोपाल को मोबाइल फ्यूल पंप के रूप में एक बड़ी सौगात मिली है। अब लोगों को पेट्रोल पंप पर लंबी लाइनें (Petrol Home Delivery) लगाने से आजादी मिल जाएगी।

खबरों के अनुसार राजधानी भोपाल में हाल ही में एक नया स्टार्टअप (Petrol Home Delivery) शुरू किया गया है। जिसके चलते हर घर ऑफिस और गजार में अब आपको कैशलेस आपूर्ति पर ऐप के माध्यम से ईंधन प्राप्त (Petrol Home Delivery) हो जाएगा। जिसके जरिए आप घर बैठे कम से कम 200 लीटर पेट्रोल और डीजल मंगवा सकते हैं। लेकिन इसका पूरा लेनदेन क्रेडिट कार्ड के द्वारा ही हो सकेगा। भोपाल में रिपोज पर को हाल ही में लांच किया गया है। यह एक अनूठा एनर्जी क्रेडिट फिनटेक प्लेटफार्म है।

कंपनी के अधिकारियों का कहना है कि इस रिपोज डीजल (Petrol Home Delivery) से शुरुआत करते हुए लोगों के घर तक ईंधन पहुंचाने के लिए कंपनी हर तरह का प्रयास कर रही है। इतना ही नहीं कंपनी ऊर्जा तरल गैस और बिजली को मोबाइल ऊर्जा वितरण के माध्यम से आम लोगों तक पहुंचाने का भी प्रयास करने वाली है। आपको बता दें अभी कंपनी के द्वारा लोगों के घर-घर तक ईंधन पहुंचाने (Petrol Home Delivery) के लिए मोबाइल फ्यूल पंप जैसे वाहनों का सहारा लिया जा रहा है। इसको लेकर पहले से ही एक प्लान तैयार कर लिया गया है।

madhya pradesh: नयी योजना पेट्रोल की अब घर पहुँच सेवा Reviewed by on . bhopal:स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के वासियों को एक बड़ी सौगात मिली है। अब आपको अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाने के लिए पंप पर लंबी-लंबी ल bhopal:स्वतंत्रता दिवस के मौके पर मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के वासियों को एक बड़ी सौगात मिली है। अब आपको अपनी गाड़ी में पेट्रोल डलवाने के लिए पंप पर लंबी-लंबी ल Rating: 0
scroll to top