Saturday , 21 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » मनोरंजन » भेष बदलकर ‘फ्रेंड्स’ के सेट पर पहुंचे जस्टिन बीबर

भेष बदलकर ‘फ्रेंड्स’ के सेट पर पहुंचे जस्टिन बीबर

March 8, 2020 9:42 am by: Category: मनोरंजन Comments Off on भेष बदलकर ‘फ्रेंड्स’ के सेट पर पहुंचे जस्टिन बीबर A+ / A-

लॉस एंजेलिस, 8 मार्च -गायक जस्टिन बीबर ने हाल ही में एक प्रैंक कर सबको चौंका दिया। वह अभी कुछ ही दिनों पहले एक टूर गाइड का रूप लेकर कैलिफोर्निया में लोकप्रिय अमेरिकी सिटकॉम ‘फ्रेंड्स’ के सेट पर पहुंचे।

आंखों में चश्मा और चेहरे पर नकली दाढ़ी-मूंछ लगे होने के कारण ‘फ्रेंड्स’ के कुछ प्रशंसक उन्हें पहचान नहीं पाए। उन्होंने अपना परिचय ‘जोई गाय’ के रूप में दिया और इस दौरान वह मैट लीब्लैंक के एक किरदार के जैसे ‘हाउ यू डूयिंग’ भी कहते नजर आए।

पीपुल डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने हैरान हुए प्रशंसकों संग सेल्फी लेने के बाद कहा, “अब ईमानदारी से कहता हूं कि मैं जस्टिन बीबर हूं, मैं बस आप लोगों के साथ थोड़ मस्ती कर रहा था। यह सब एक सेट अप है।”

भेष बदलकर ‘फ्रेंड्स’ के सेट पर पहुंचे जस्टिन बीबर Reviewed by on . लॉस एंजेलिस, 8 मार्च -गायक जस्टिन बीबर ने हाल ही में एक प्रैंक कर सबको चौंका दिया। वह अभी कुछ ही दिनों पहले एक टूर गाइड का रूप लेकर कैलिफोर्निया में लोकप्रिय अम लॉस एंजेलिस, 8 मार्च -गायक जस्टिन बीबर ने हाल ही में एक प्रैंक कर सबको चौंका दिया। वह अभी कुछ ही दिनों पहले एक टूर गाइड का रूप लेकर कैलिफोर्निया में लोकप्रिय अम Rating: 0
scroll to top