Saturday , 28 September 2024

Home » भारत » राणे, पवार की मुलाकात से कयासों का बाजार गर्म

राणे, पवार की मुलाकात से कयासों का बाजार गर्म

सिंधुदुर्ग (महाराष्ट्र), 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। कोंकण के कद्दावर नेता नारायण राणे के एक फोन पर महाराष्ट्र के दिग्गज नेता शरद पवार सोमवार को तुरंत यहां कंकावाली में उनके आवास पर मिलने पहुंचे, जिससे राजनीतिक गलियारों में कयासों का बाजार गर्म हो गया है।

किसी जमाने में पवार और राणे कट्टर राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी थे। राणे महाराष्ट्र स्वाभिमान पार्टी (एमएसपी) के अध्यक्ष हैं और अब राज्य व केंद्र में सत्तारूढ़ राजग के सहयोगी हैं।

राज्यसभा सांसद राणे ने ऊपरी सदन में अपने वरिष्ठ साथी पवार का यहां अपने घर अपराह्न् गर्मजोशी से स्वागत किया और बातचीत के लिए उन्हें एक बंद कमरे में ले गए।

परेशान मीडियाकर्मी और राकांपा व एमसीपी के कार्यकर्ता करीब आधा घंटे तक बाहर इंतजार करते रहे और उसके बाद दोनों नेता चेहरे पर मुस्कान लिए बाहर निकले, लेकिन दोनों ने कुछ बताया नहीं।

पवार ने हल्की मुस्कराहट के साथ कहा, “यहां कोई राजनीतिक चर्चा नहीं हुई..मेरे पास मीडिया को बताने के लिए कुछ नहीं है।” इस दौरान राणे उनके पीछे खड़े थे, जिन्होंने भी कुछ नहीं कहा।

हालांकि जूनियर राणे नितेश ने आगे आकर कहा कि सभी राजनीतिक दल और उनके नेता नारायण राणे की ताकत व पूरे तटीय कोकण क्षेत्र पर उनके प्रभुत्व के बारे में जानते हैं।

कांग्रेस विधायक नितेश राणे ने आईएएनएस से कहा, “किसी राजनीतिक चर्चा की कोई जरूरत नहीं है। जो भी उनके बीच हुआ, वह राज्य और देश के भले के लिए होगा। थोड़ा इंतजार कीजिए और देखिए चीजें कैसे बाहर आती हैं।”

राकांपा के राज्य प्रवक्ता नवाब मलिक ने उनकी प्रतिक्रिया का बचाव करते हुए कहा, “राजनीति में कुछ भी हो सकता है।”

मलिक ने आईएएनएस से कहा, “2019 संसदीय चुनाव आ रहा है। यह सभी के लिए महत्वपूर्ण है। राजनीति में कुछ भी हो सकता है।”

नितेश राणे के मुताबिक, पवार रविवार से कोकण की यात्रा कर रहे हैं और वह रत्नागिरी के लिए कंकावाली से होते हुए जा रहे थे, तभी राणे का फोन आ गया और उन्होंने पवार को चाय के लिए बुला लिया।

राणे, पवार की मुलाकात से कयासों का बाजार गर्म Reviewed by on . सिंधुदुर्ग (महाराष्ट्र), 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। कोंकण के कद्दावर नेता नारायण राणे के एक फोन पर महाराष्ट्र के दिग्गज नेता शरद पवार सोमवार को तुरंत यहां कंकावाली मे सिंधुदुर्ग (महाराष्ट्र), 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। कोंकण के कद्दावर नेता नारायण राणे के एक फोन पर महाराष्ट्र के दिग्गज नेता शरद पवार सोमवार को तुरंत यहां कंकावाली मे Rating:
scroll to top