Sunday , 29 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » शाह का कांग्रेस पर हमला

शाह का कांग्रेस पर हमला

जयपुर, 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर सोमवार को हमला किया और सवाल किया कि आखिर कांग्रेस राजस्थान में अपने ‘कप्तान’ का नाम घोषित क्यों नहीं कर रही है।

चित्तौड़गढ़ में एक चुनावी सभा में शाह ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर दो भारत का निर्माण करने का आरोप लगाने वाले कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर हमला करते हुए कहा कि देश में राजनीतिक नेतृत्व दो भागों में बंट गया है, जिसमें एक मोदी के नेतृत्व में देशभक्त लोग हैं और दूसरी तरफ ‘राहुल बाबा’ का नेतृत्व है, और वह एक ऐसी पार्टी की अगुआई कर रहे हैं, जिसमें नेतृत्व, नीति और सिद्धांतों का अभाव है।

शाह ने कहा, “असल में मैं ‘राहुल बाबा’ से प्रतिदिन एक प्रश्न करता हूं कि आपकी टीम का ‘कैप्टन’ कौन है, लेकिन वह शांत रहते हैं।”

इस दौरान उन्होंने भाजपा द्वारा किए गए सभी विकास कार्यो के बारे में बताया और भाजपा के विकास मॉडल पर सवाल करने के लिए कांग्रेस का मजाक उड़ाया।

शाह का कांग्रेस पर हमला Reviewed by on . जयपुर, 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर सोमवार को हमला किया और सवाल किया कि आखिर कांग्रेस राजस्थान में अपने 'क जयपुर, 3 दिसम्बर (आईएएनएस)। भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के अध्यक्ष अमित शाह ने कांग्रेस पर सोमवार को हमला किया और सवाल किया कि आखिर कांग्रेस राजस्थान में अपने 'क Rating:
scroll to top