Sunday , 29 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » बिहार : जिउतिया स्नान करते 3 बच्चे नदी में डूबे, मौत

बिहार : जिउतिया स्नान करते 3 बच्चे नदी में डूबे, मौत

भागलपुर, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के भागलपुर जिले के गोराडीह थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में सोमवार की शाम जिउतिया व्रत को लेकर नदी में स्नान करने गए तीन बच्चों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई।

पुलिस के अनुसार, कई परिवार के लोग कदवा नदी में स्नान करने गए थे। स्नान करने के क्रम में तीन बच्चे गहरे पानी में उतर गए और उनकी डूबने से मौत हो गई।

महिलाओं द्वारा शोर मचाए जाने के बाद स्थानीय ग्रामीण इकट्ठा जरूर हुए, लेकिन बच्चों को वे लोग बचा नहीं सके। ग्रामीणों की मदद से सभी शवों को नदी से बाहर निकाल लिया गया है।

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि मृतकों में सूरज कुमार (13), पीयूषी कुमारी (10) और शिवानी कुमारी (11) शामिल हैं। घटना की सूचना मिलते ही घटनास्थल पहुंची पुलिस ने सभी शवों को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए स्थानीय अस्पताल भेज दिया है। घटना के बाद से गांव में मातम पसरा हुआ है।

बिहार : जिउतिया स्नान करते 3 बच्चे नदी में डूबे, मौत Reviewed by on . भागलपुर, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के भागलपुर जिले के गोराडीह थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में सोमवार की शाम जिउतिया व्रत को लेकर नदी में स्नान करने गए तीन बच् भागलपुर, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। बिहार के भागलपुर जिले के गोराडीह थाना क्षेत्र के मोहनपुर गांव में सोमवार की शाम जिउतिया व्रत को लेकर नदी में स्नान करने गए तीन बच् Rating:
scroll to top