Sunday , 29 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » आय फाइनेंस ने अपने कर्मचारियों की संख्या दोगुना करने की घोषणा की

आय फाइनेंस ने अपने कर्मचारियों की संख्या दोगुना करने की घोषणा की

नई दिल्ली, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम (एमएसएमई) कंपनी आय फाइनेंस ने चालू वित्त वर्ष में अपने कर्मचारियों की संख्या दोगुना करने की घोषणा की है। इससे कंपनी के कर्मचारियों की संख्या 1800 हो जाएगी।

आय फाइनेंस के प्रबंध निदेशक एवं संस्थापक संजय शर्मा ने कहा, “कर्मचारी किसी संगठन के लिए सबसे बड़े मूल्य वाहक हैं। पिछले वर्षों में हम एक ऐसी पेशेवर टीम तैयार करने में सफल रहे हैं जो उच्च मानक का प्रदर्शन देने और सामाजिक प्रभाव पैदा करने के जोश से संपन्न है। हमारा मानना है कि हम पारंपरिक उधारी में उस मौजूदा स्थिति को चुनौती दे रहे हैं जो अब तक भारत में सूक्ष्म स्तर के उद्यमों के विकास में बाधक रही है।”

उन्होंने कहा, “छोटे उद्यमों को कोष का किफायती स्रोत उपलब्ध कराकर हम विकास की उनकी इच्छाओं को साकार कर रहे हैं। हम इसे लेकर सकारात्मक हैं कि भारत के युवा और वरिष्ठ दिग्गज भारत में सूक्ष्म उद्यम उधारी में बदलाव लाने और इस बेहद जरूरी क्षेत्र को संगठित उधारी के दायरे में लाने के हमारे मिशन में मददगार होंगे।”

कंपनी ने एक बयान में कहा, “आय फाइनेंस एमएसएमई उधारी को सुरक्षित बनाने के लिए उद्योग क्लस्टर विचारधारा को अपनाने में भी सफल रही है। इसका विशेष उद्योग क्लस्टर दृष्टिकोण उसे इन छोटे उद्योगों के नकदी प्रवाह, मौसम आधारित उतार-चढ़ाव और व्यावसायिक नेटवर्क के वित्तीय डेटा पॉइंट्स की गहरी समझ प्रदान कराता है।”

बयान में कहा गया, “कंपनी छोटे उद्यमियों के लिए उधारी से संबंधित उचित निर्णय लेने और उन्हें किफायती और समय पर ऋण मुहैया कराने के लिए विभिन्न विश्लेषणों और अध्ययनों पर भी ध्यान केंद्रित करती है।”

आय फाइनेंस ने अपने कर्मचारियों की संख्या दोगुना करने की घोषणा की Reviewed by on . नई दिल्ली, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम (एमएसएमई) कंपनी आय फाइनेंस ने चालू वित्त वर्ष में अपने कर्मचारियों की संख्या दोगुना करने की घोषणा क नई दिल्ली, 1 अक्टूबर (आईएएनएस)। सूक्ष्म, लघु एवं मध्यम उद्यम (एमएसएमई) कंपनी आय फाइनेंस ने चालू वित्त वर्ष में अपने कर्मचारियों की संख्या दोगुना करने की घोषणा क Rating:
scroll to top