Saturday , 28 September 2024

Home » भारत » वसुंधरा के नाम पर वोट नहीं मांग सकते अमित शाह : कांग्रेस

वसुंधरा के नाम पर वोट नहीं मांग सकते अमित शाह : कांग्रेस

जयपुर, 17 सितम्बर (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट मांग रहे हैं क्योंकि वह मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे में विश्वास खो चुके हैं।

पूर्व मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि अमित शाह अच्छी तरह जानते हैं कि राज्य की जनता उनके (वसुंधरा राजे) नाम पर कभी वोट नहीं देगी।

उन्होंने कहा कि अमित शाह को यह समझने की जरूरत है कि राजस्थान की जनता भाजपा के झूठे वादों से वाकिफ हो गई है, इसलिए अब यहां आगामी विधानसभा या लोकसभा चुनावों में मोदी का जादू भी नहीं चलेगा।

उन्होंने कहा कि मोदी की लोकप्रियता तेजी से और लगातार कम हो रही है।

मोदी और अमित शाह पर फासीवादी दृष्टिकोण अपनाने का आरोप लगाते हुए गहलोत ने मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे को चुनौती दी कि वह पिछले साढ़े चार साल में अपनी सरकार की कोई पांच उपलब्धियां बताएं।

वसुंधरा के नाम पर वोट नहीं मांग सकते अमित शाह : कांग्रेस Reviewed by on . जयपुर, 17 सितम्बर (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जयपुर, 17 सितम्बर (आईएएनएस)। कांग्रेस नेता अशोक गहलोत ने सोमवार को कहा कि भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) अध्यक्ष अमित शाह राजस्थान में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के Rating:
scroll to top