Thursday , 10 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » जीएसटी की खामियों को दूर करेगी सरकार : दिनेश शर्मा

जीएसटी की खामियों को दूर करेगी सरकार : दिनेश शर्मा

लखनऊ के गोमतीनगर क्षेत्र में गुरुवार को आयोजित कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री ने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि सरकार उनकी मांगों पर गंभीरता पूर्वक विचार करेगी।

उन्होंने बताया, “जीएसटी लागू होने के बाद सबसे अधिक कर संग्रह उत्तर प्रदेश से ही हुआ है। इसके लिए उत्तर प्रदेश के व्यापारियों का आभार जताता हूं। व्यापारियों की मांगों को जीएसटी पोर्टल परिषद की बैठक में उठाया जाएगा।”

इस मौके पर उत्तर प्रदेश आदर्श व्यापार मंडल के राष्ट्रीय महामंत्री प्रवीण खंडेलवाल ने बताया कि नोटबंदी और जीएसटी जैसे कदमों का व्यापारी समाज स्वागत करता है। उन्होंने बताया कि डिजिटल पेमेंट में लगने वाले शुल्क को खत्म करने से डिजिटल लेन-देन को बढ़ावा मिलेगा।

जीएसटी की खामियों को दूर करेगी सरकार : दिनेश शर्मा Reviewed by on . लखनऊ के गोमतीनगर क्षेत्र में गुरुवार को आयोजित कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री ने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि सरकार उनकी मांगों पर गंभीरता पूर्वक विचार करेगी।उन लखनऊ के गोमतीनगर क्षेत्र में गुरुवार को आयोजित कार्यक्रम में उप मुख्यमंत्री ने व्यापारियों को आश्वस्त किया कि सरकार उनकी मांगों पर गंभीरता पूर्वक विचार करेगी।उन Rating:
scroll to top