Saturday , 5 October 2024

Home » मनोरंजन » एक और अभिनेत्री ने विंस्टीन पर यौन शोषण का आरोप लगाया

एक और अभिनेत्री ने विंस्टीन पर यौन शोषण का आरोप लगाया

लॉस एंजलिस, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री डोमिनिक हुएट ने हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता की कंपनी पर मुकदमा दायर किया है।

पीपुल डॉट कॉम की खबर के मुताबिक अभिनेत्री ने मंगलवार को दायर मुकदमे में कहा है कि वह पहली बार विंस्टीन से नवंबर 2010 में बेवर्ली हिल्स के एक होटल के बार में मिली थीं। उन्होंने कहा कि निर्माता ने उन्हें अभिनय करियर में मदद करने की बात कही थी और उनसे स्तन दिखाने को कहा। निर्माता ने कहा था कि अगर वह इनका प्रत्यारोपण नहीं कराती हैं तो उन्हें करियर में इसका फायदा मिलेगा।

अदलाती दस्तावेजों के मुताबिक, विंस्टीन ने हुएट को एक व्यापारिक मुलाकात के लिए अपने कमरे में बुलाया और नहाने चला गया और जब वह बाथरूम से निकला तो सिर्फ उसने सिर्फ रोब पहना हुआ था।

अभिनेत्री ने दर्ज मामले में कहा है कि विंस्टीन ने उनसे मसाज करने को कहा। उन्होंने किसी तरह यह काम किया तो विंस्टीन ने कहा कि क्या वह उनके साथ ओरल सेक्स कर सकते हैं। साथ ही यह भी कहा कि वह अपने सवाल के जवाब में ‘ना’ नहीं सुनते। फिर फिल्म निर्माता ने उन्हें अपनी अगली फिल्म में एक किरदार की पेशकेश की थी।

अभिनेत्री ने विंस्टीन की कंपनी पर भी मुकदमा ठोका है क्योंकि उन्होंने दावा किया है कि 2010 की घटना से पहले भी कंपनी को विंस्टीन द्वारा महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार की इन हरकतों के बारे में जानकारी थी।

विंस्टीन पर अब तक 50 से ज्यादा महिलाओं ने यौन दुर्व्यवहार का आरोप लगाया है।

एक और अभिनेत्री ने विंस्टीन पर यौन शोषण का आरोप लगाया Reviewed by on . लॉस एंजलिस, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री डोमिनिक हुएट ने हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता की कं लॉस एंजलिस, 25 अक्टूबर (आईएएनएस)। अभिनेत्री डोमिनिक हुएट ने हॉलीवुड निर्माता हार्वे विंस्टीन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया है। अभिनेत्री ने फिल्म निर्माता की कं Rating:
scroll to top