Monday , 30 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » हम न भेदभाव करेंगे न तुष्टिकरण : योगी

हम न भेदभाव करेंगे न तुष्टिकरण : योगी

नजीबाबाद में मंगलवार को किसान सहकारी मिल के डिस्टलरी प्लांट के उद्घाटन और कई योजनाओं के लोकार्पण-शिलान्यास के अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा, “प्रदेश सरकार उप्र को भ्रष्टाचार, परिवारवाद और जातिवाद की राजनीति से मुक्ति दिलाने और विकास के रास्ते पर ले जाने के लिए कृत संकल्प है। हम प्रदेश में कानून से खिलवाड़ किसी को नहीं करने देंगे। किसी को गलतफहमी हो तो दूर कर ले। प्रदेश में कुशासन का समय बीत चुका है। उप्र में अब सुशासन के दिन हैं।”

मुख्यमंत्री ने कहा, “विदुर की धरती और महाभारत की जमीन हस्तिनापुर पर्यटन के क्षेत्र में अब तक उपेक्षित है। पहले की सरकारों ने इस ओर कभी ध्यान नहीं दिया। हम बिजनौर और हस्तिनापुर में पर्यटन का विकास करेंगे। ऐसा होने से यहां रोजगार के नए अवसर पैदा होंगे।”

उन्होंने सरकार पर विपक्षियों द्वारा उठाए गए सवालों का जवाब देते हुए कहा, “अयोध्या निर्विवाद रूप से भगवान राम की जन्मभूमि है। देश-दुनिया को दिवाली अयोध्या ने दी है। लोग हमसे पूछते थे कि दिवाली कैसे मनाओगे। हमने अयोध्या जाकर दीपावली मनाई। हमसे पूछा जाता था कि कांवड़ यात्रा सकुशल कैसे निकालोगे। हमने चार करोड़ कांवड़ियों की हरिद्वार से गाजियाबाद तक कांवड़ यात्रा सकुशल निकलवाई।”

उन्होंने 15 साल से प्रदेश के डार्क जोन घोषित इलाकों में नलकूप कनेक्शन से रोक हटाने की घोषणा की। साथ ही अगले साल तक नजीबाबाद की किसान सहकारी चीनी मिल की क्षमता 3,000 टीसीपी कराने का ऐलान भी किया।

मुख्यमंत्री ने चीनी मिल में 27 मेगावाट बिजली प्लांट की स्थापना की घोषणा की। इसमें पांच मेगावाट बिजली का उपयोग चीनी मिल और बाकी 22 मेगावाट बिजली आसपास के गांव को दी जाएगी।

हम न भेदभाव करेंगे न तुष्टिकरण : योगी Reviewed by on . नजीबाबाद में मंगलवार को किसान सहकारी मिल के डिस्टलरी प्लांट के उद्घाटन और कई योजनाओं के लोकार्पण-शिलान्यास के अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा, "प्रदेश सरकार उप्र को नजीबाबाद में मंगलवार को किसान सहकारी मिल के डिस्टलरी प्लांट के उद्घाटन और कई योजनाओं के लोकार्पण-शिलान्यास के अवसर पर मुख्यमंत्री ने कहा, "प्रदेश सरकार उप्र को Rating:
scroll to top