Tuesday , 8 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » टेक्नो मोबाइल की बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने पर नजर

टेक्नो मोबाइल की बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने पर नजर

कोलकाता, 23 अगस्त (आईएएनएस)। चीन की मोबाइल निर्माता ट्रांसन होल्डिंग्स ने हाल ही में देश के प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में टेक्नो मोबाइल ब्रांड के साथ कदम रखा है और कंपनी की नजर साल 2018 के अंत तक देश के ऑफलाइन बाजार के शीर्ष 5 कंपनियों में शामिल होना है।

कंपनी के मुख्य कार्यकारी अधिकारी अनिश कपूर ने बताया, “तीन महीने पहले हमने टेक्नो मोबाइल ब्रांड के तहत पंजाब, गुजरात और राजस्थान में अपने उत्पाद उतारे। हमारा लक्ष्य देश के ऑफलाइन बाजार के शीर्ष 5 स्मार्टफोन ब्रांड में शामिल होना है।”

हालांकि उन्होंने कंपनी के बिक्री लक्ष्य की जानकारी नहीं दी।

उन्होंने कहा कंपनी 15 प्रमुख बाजारों में अपना विस्तार कर रही है, जिसमें दिल्ली-एनसीआर, हरियाणा, झारखंड, ओडिशा, तमिलनाडु, महाराष्ट्र, कर्नाटक और उत्तर-पूर्वी राज्य शामिल हैं।

उनके मुताबिक देश के कुल स्मार्टफोन बाजार का 65 से 70 फीसदी हिस्सा अभी भी ऑफलाइन कारोबार का है।

उन्होंने कहा कि कंपनी ने अगस्त में इंफिनिक्स ब्रांड के तहत ऑनलाइन बाजार में दस्तक दी है और उनका लक्ष्य अगले साल के अंत तक 8 से 10 फीसदी हिस्सेदारी हासिल करने की है।

वहीं, आईटेल मोबाइल नाम से फीचर फोन बेचती है।

टेक्नो मोबाइल की बाजार हिस्सेदारी बढ़ाने पर नजर Reviewed by on . कोलकाता, 23 अगस्त (आईएएनएस)। चीन की मोबाइल निर्माता ट्रांसन होल्डिंग्स ने हाल ही में देश के प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में टेक्नो मोबाइल ब्रांड के साथ कदम रखा है कोलकाता, 23 अगस्त (आईएएनएस)। चीन की मोबाइल निर्माता ट्रांसन होल्डिंग्स ने हाल ही में देश के प्रीमियम स्मार्टफोन बाजार में टेक्नो मोबाइल ब्रांड के साथ कदम रखा है Rating:
scroll to top