Monday , 7 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » पहली बार उत्तराखंड की यात्रा पर निकलेगी ‘रॉयल एनफील्ड’

पहली बार उत्तराखंड की यात्रा पर निकलेगी ‘रॉयल एनफील्ड’

नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। मोटरसाइकिल ब्रांड ‘रॉयल एनफील्ड’ ने अपने ग्राहकों एवं मोटरसाइकिल के दीवानों के लिए ‘टूर ऑफ उत्तराखंड’ के पहले संस्करण के लिए पंजीकरण शुरू कर दिया है।

सभी प्रतिभागी ‘रॉयल एनफील्ड’ की वेबसाइट पर पंजीकरण कर सकते हैं। यह यात्रा देहरादून से 15 सितंबर को शुरू होगी और यह कारवां भारत के सबसे खूबसूरत क्षेत्रों में से एक हिमालय के घर से होकर गुजरेगा और इसका समापन 24 सितंबर को वापस देहरादून में ही होगा।

प्रतिभागियों के लिए देवी-देवताओं की इस भूमि की यात्रा अनूठी होगी और उन्हें हिमालय के अनछुए क्षेत्रों, वनों, वन्यजीव और अंतिम गांव माना में लेकर जाएगी। यह पूरा रास्ता उन्हें खूबसूरत दृश्यों, बर्फ से आच्छादित पहाड़ों और जमी हुई झीलों का मनोरम दृश्य प्रदान करेगा।

उत्तराखंड की राजधानी से शुरू होने वाला यह कारवां हरसिल, नेलांग घाटी, नीति पास, औली, कसौनी, जिम कॉर्बेट से होते हुए वापस देहरादून लौटेगा। 10 दिनों में यह कारवां करीब 1,500 किमी की दूरी तय करेगा।

पहली बार उत्तराखंड की यात्रा पर निकलेगी ‘रॉयल एनफील्ड’ Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। मोटरसाइकिल ब्रांड 'रॉयल एनफील्ड' ने अपने ग्राहकों एवं मोटरसाइकिल के दीवानों के लिए 'टूर ऑफ उत्तराखंड' के पहले संस्करण के लिए पंजी नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। मोटरसाइकिल ब्रांड 'रॉयल एनफील्ड' ने अपने ग्राहकों एवं मोटरसाइकिल के दीवानों के लिए 'टूर ऑफ उत्तराखंड' के पहले संस्करण के लिए पंजी Rating:
scroll to top