Sunday , 6 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » व्यापार » बनमाली अग्रवाल टाटा संस के अवसंरचना, रक्षा व एयरोस्पेस कारोबार अध्यक्ष

बनमाली अग्रवाल टाटा संस के अवसंरचना, रक्षा व एयरोस्पेस कारोबार अध्यक्ष

मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। औद्योगिक कंपनी टाटा समूह की धारक कंपनी टाटा संस ने उसके अवसंरचना, रक्षा और एयरोस्पेस कारोबार के अध्यक्ष के पद पर बुधवार को बनमाली अग्रवाल को नियुक्त करने की घोषणा की।

टाटा संस के मुताबिक अग्रवाल अपना नया पदभार 1 अक्टूबर से ग्रहण करेंगे और वे कार्यकारी चेयरमैन एन. चंद्रशेखरन को रिपोर्ट करेंगे।

चंद्रशेखरन ने कहा, “टाटा समूह की अवसंरचना, रक्षा और एयरोस्पेस क्षेत्रों में महत्वपूर्ण मौजूदगी है। बनमाली का वैश्विक अनुभव इन उद्योगों के लिए लाभदायक होंगे, क्योंकि हम इन कारोबारों के बड़े पैमाने पर विकास की कामना करते हैं।”

उन्होंने कहा, “टाटा संस के नेतृत्व दल के हिस्से के रूप में कई क्षेत्रों में उनका ज्ञान टाटा समूह के लिए लाभकारी होगा, जिनमें नेतृत्व विकास, डिजिटल अवसंरचना, नवाचार और प्रौद्योगिकी शामिल हैं।”

अग्रवाल इससे पहले जीई दक्षिण एशिया के अध्यक्ष और मुख्य कार्यकारी अधिकारी थे। इस पद वे साल 2013 के फरवरी से आसीन थे। जीई से पहले अग्रवाल टाटा पॉवर के बोर्ड के कार्यकारी निदेशक थे।

बनमाली अग्रवाल टाटा संस के अवसंरचना, रक्षा व एयरोस्पेस कारोबार अध्यक्ष Reviewed by on . मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। औद्योगिक कंपनी टाटा समूह की धारक कंपनी टाटा संस ने उसके अवसंरचना, रक्षा और एयरोस्पेस कारोबार के अध्यक्ष के पद पर बुधवार को बनमाली अग् मुंबई, 23 अगस्त (आईएएनएस)। औद्योगिक कंपनी टाटा समूह की धारक कंपनी टाटा संस ने उसके अवसंरचना, रक्षा और एयरोस्पेस कारोबार के अध्यक्ष के पद पर बुधवार को बनमाली अग् Rating:
scroll to top