Friday , 4 October 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » भारत » दिल्ली उपचुनाव में मतदान की रफ्तार धीमी

दिल्ली उपचुनाव में मतदान की रफ्तार धीमी

नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली की बवाना विधानसभा सीट पर हो रहे उप चुनाव में मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की कम संख्या दर्ज की गई है।

विभिन्न केंद्रों पर वोट डालने आ रहे मतदाताओं ने आईएएनएस को बताया कि उप चुनाव को कामकाज के दिन रखा गया, जिसकी वजह से कम लोग अपने मताधिकार का प्रयोग करने मतदान केंद्रों पर पहुंचने में सक्षम हुए।

अधिकारियों को हालांकि उम्मीद है कि मतदान समाप्त होने से पहले शाम को मतदाताओं की संख्या बढ़ेगी।

आम आदमी पार्टी के विधायक वेद प्रकाश द्वारा मार्च में पार्टी छोड़ने और भारतीय जनता पार्टी में शामिल होने के लिए पद से इस्तीफा देने के बाद बवाना में उपचुनाव हो रहे हैं।

वेद प्रकाश अब आप के उम्मीदवार रामचंद्र के खिलाफ चुनाव लड़ रहे हैं, जो प्रसिद्ध पूर्वाचली चेहरा हैं। कांग्रेस ने इस सीट पर तीन बार विधायक रहे सुरेंद्र कुमार को चुनावी मैदान में उतारा है।

रामचंद्र ने वोट डालने के बाद कहा कि उन्हें विभिन्न मतदान केंद्रों से इलेक्ट्रॉनिक वोटिंग मशीन के ठीक से काम न करने की शिकायतें मिली हैं।

बवाना विधानसभा क्षेत्र में लगभग 2.95 लाख मतदाता हैं।

दिल्ली उपचुनाव में मतदान की रफ्तार धीमी Reviewed by on . नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली की बवाना विधानसभा सीट पर हो रहे उप चुनाव में मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की कम संख्या दर्ज की गई है। विभिन्न केंद्रों पर वो नई दिल्ली, 23 अगस्त (आईएएनएस)। दिल्ली की बवाना विधानसभा सीट पर हो रहे उप चुनाव में मतदान केंद्रों पर मतदाताओं की कम संख्या दर्ज की गई है। विभिन्न केंद्रों पर वो Rating:
scroll to top