Monday , 30 September 2024

ब्रेकिंग न्यूज़
Home » खेल » फियोरेंतीना स्ट्राइकर कालिनिक का मिलान के साथ ऋण करार

फियोरेंतीना स्ट्राइकर कालिनिक का मिलान के साथ ऋण करार

मिलान, 23 अगस्त (आईएएनएस)। सात बार यूरोपियन फुटबाल चैम्पियनशिप का खिताब जीत चुके क्लब एसी मिलान ने क्रोएशिया के स्ट्राइकर निकोला कालिनिक के साथ ऋण करार की घोषणा की है।

कालिनिकि को फियोरेंतीना क्लब से मिलान क्लब में शामिल किया गया है। इस करार में उन्हें स्थायी रूप से खरीदने का विकल्प भी शामिल है।

मिलान क्लब ने अपने एक बयान में कहा, “क्लब फियोरेंतीना से कालिनिक को अपने साथ शामिल करने की घोषणा से काफी खुश हैं। उन्हें चार साल के लिए ऋण करार पर क्लब के साथ जोड़ा गया है।”

समाचार एजेंसी एफे की रिपोर्ट के अनुसार, कालिनिक 2015 यूक्रेन के क्लब एफसी डिनप्रो से सेरी-ए लीग क्लब फियोरेंतीना में शामिल हुए थे।

क्रोएशियाई खिलाड़ी ने अपनी राष्ट्रीय टीम के साथ 2008 में मोल्दाविया के खिलाफ खेले गए मुकाबले से फुटबाल जगत में पदार्पण किया था।

फियोरेंतीना स्ट्राइकर कालिनिक का मिलान के साथ ऋण करार Reviewed by on . मिलान, 23 अगस्त (आईएएनएस)। सात बार यूरोपियन फुटबाल चैम्पियनशिप का खिताब जीत चुके क्लब एसी मिलान ने क्रोएशिया के स्ट्राइकर निकोला कालिनिक के साथ ऋण करार की घोषणा मिलान, 23 अगस्त (आईएएनएस)। सात बार यूरोपियन फुटबाल चैम्पियनशिप का खिताब जीत चुके क्लब एसी मिलान ने क्रोएशिया के स्ट्राइकर निकोला कालिनिक के साथ ऋण करार की घोषणा Rating:
scroll to top