Saturday , 5 October 2024

Home » खेल » पुणे को 182 पर रोकने का श्रेय गेंदबाजों को : गंभीर

पुणे को 182 पर रोकने का श्रेय गेंदबाजों को : गंभीर

पुणे, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने बुधवार रात खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 30वें मैच में राइजिंग पुणे सुपरजाएंट की पारी को 182 पर रोकने का श्रेय अपनी टीम के गेंदबाजों को दी है।

महाराष्ट्र क्रिकेट संघ स्टेडियम में खेले गए मैच में कोलकाता ने पुणे को सात विकेट से हरा दिया।

गंभीर ने कहा, “मेरा मानना है कि हमारी टीम लक्ष्य हासिल करने में अच्छी है और आश्वस्त हैं कि हम प्रतिद्वंद्वी टीम की ओर से दिया गया कोई भी लक्ष्य हासिल कर सकते हैं। पुणे को 182 के स्कोर पर रोकने का श्रेय मैं गेंदबाजों को देना चाहूंगा।”

कोलकाता के कप्तान गंभीर ने कहा, “योगदान देते रहना अच्छा है। मैंने हमेशा कहा है कि अगर एक टीम के तौर पर आप अंक हासिल नहीं करते हैं, तो आपके लिए नारंगी टोपी मायने नहीं रखती है। इस मैच में सभी स्पिन गेंदबाजों ने अच्छा गेंदबाजी की। हमारा कार्यक्रम काफी व्यस्त हो गया था। हमें आज (बुधवार) रात को वापस जाना है और 28 अप्रैल को दिन का मैच खेलना है। हम चाहते हैं कि काउल्टर निले फिट रहें।”

पुणे को 182 पर रोकने का श्रेय गेंदबाजों को : गंभीर Reviewed by on . पुणे, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने बुधवार रात खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 30वें मैच में राइजिं पुणे, 27 अप्रैल (आईएएनएस)। कोलकाता नाइट राइडर्स के कप्तान गौतम गंभीर ने बुधवार रात खेले गए इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 10वें संस्करण के 30वें मैच में राइजिं Rating:
scroll to top